HEADLINES


More

दिल्ली मुंबई और अन्य हवाई अड्डों पर उड़ानें रद्द होने से मुसाफिरों के बीच अफरातफरी की स्थिति

Posted by : pramod goyal on : Monday 25 May 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
नई दिल्ली : 
कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से बंद पड़ी उड़ान सेवा को दो महीने बाद आज फिर से शुरू किया गया है. देश के कई हवाई अड्डों के जरिये घरेलू उड़ान सेवा शुरू की गई है. इस दौरान, दिल्ली मुंबई और अन्य हवाई अड्डों पर उड़ानें रद्द होने से मुसाफिरों के बीच अफरातफरी की स्थिति बनी रही. यात्रियों की शिकायत की है कि उनकी फ्लाइटें रद्द कर दी गई है और एयरलाइंस की ओर से इसकी कोई जानकारी भी नहीं दी गई है. आज से देशभर में घरेलू हवाई सफर की शुरुआत की गई. इससे विमानन क्षेत्र को राहत मिलने की उम्मीद है. 
दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 8
2 उड़ानें रद्द हुई हैं. इसमें दिल्ली आने और जाने वाली दोनों उड़ानें शामिल हैं. जिससे यात्री गुस्से में हैं. उनका दावा है कि उन्हें आखिरी तक उड़ान रद्द होने की जानकारी नहीं दी गई. कुछ ऐसा ही आलम मुंबई हवाई अड्डे पर भी देखने को मिला, जहां लोग फ्लाइट रद्द होने से परेशान रहे. 
 छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से पहली उड़ान सुबह 6 बजकर 45 मिनट पर पटना के लिए रवाना हुई. मुंबई एयरपोर्ट देश का दूसरा सबसे व्यस्त हवाई अड्डा है. मुंबई हवाई अड्डा प्रतिदिन 50 उड़ानों का परिचालन करेगा. जिसमें से 25 आने वाली और 25 जाने वाली फ्लाइटें शामिल हैं. 

No comments :

Leave a Reply