HEADLINES


More

फरीदाबाद से 3 मरीज मरीज सामने आये, हरियाणा में आंकड़ा 633 पंहुचा

Posted by : pramod goyal on : Friday, 8 May 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
चंडीगढ़। हरियाणा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 8 नए मरीजों के साथ आंकड़ा 633 पहुंच गया। शुक्रवार को फरीदाबाद और जींद में 3-3 मरीज, फतेहाबाद और पानीपत में 1-1 मरीज सामने आया है। वहीं ठीक होने वालों की संख्या में 10 का इजाफा हुआ। अब कुल आंकड़ा 270 पहुंच गया है। फरीदाबाद से 6, सोनीपत से 3 और पानीपत से 1 मरीज को छुट्टी मिली। 
फरीदाबाद में शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव दो मामले मिलने के बाद यहां पॉजिटिव की संख्या 87 हो गई है । पॉजिटिव मरीजों में एक गर्भवती महिला भी शामिल है। इनमें एक अल्ट्रासाउंड सेंटर की रिसेप्शनिस्ट भी शामिल है जो फरीदाबाद के 2 एच ब्लॉक में रहती है। इस अल्ट्रासाउंड केंद्र पर 55 वर्षीय ओमप्रकाश निवासी बोर्ड मोहल्ला बतौर सिक्युरिटी गार्ड काम करता था। उसकी 4 मई को कोरोना से मौत हो गई थी, उसके संपर्क में आने से यह युवती पॉजिटिव हुई है। 
दूसरा मामला डबुआ कॉलोनी से बताया गया है जो कि एक महिला है वह भी गर्भवती बताई गई है। दोनों मरीजों को उपचार के लिए एनएच-3 स्थित ईएसआई अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जबकि ग्रीन फील्ड की रहने वाली एक गर्भवती महिला ने कोरोना से जंग जीत ली है, उसे उपचार के बाद आज छुट्टी दे दी गई है। 

No comments :

Leave a Reply