HEADLINES


More

विपुल गोयल ने 20000 लोगों के लिए आयुष मंत्रालय द्वारा रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली दवा का वितरण किया

Posted by : pramod goyal on : Saturday 16 May 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। आयुष विभाग मंत्रालय द्वारा करोना महामारी के दौर में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए आज   पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने करीब 20000 लोगों के लिए होम्योपैथिक दवा बांटने का लक्ष्य निर्धारित किया जिसकी आज उन्होंने अपने
कार्यालय पर शुरुआत की ! पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा की आयुष विभाग मंत्रालय द्वारा होम्योपैथी  की यह दवा रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली है  ।जिसकी सिफारिश  आयुष मंत्रालय द्वारा की गई है इसलिए उन्होंने फैसला किया कि लोगों की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए क्यों ना इसे लोगों में बांटा जाए इसलिए उन्होंने आज  उन्होंने  पहल करते हुए यह दवा वितरित की है और भविष्य में भी वह यह दवा वितरित करते रहेंगे !
 पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आज 20000 लोगों के लिए यह दवा हर ब्लॉक और गली मोहल्लों के प्रतिनिधियों को वितरित की गई है जो अपने क्षेत्र में घर-घर जाकर इस दवा का वितरण करेंगे ! उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जितनी भी दवा की जरूरत पड़ेगी वह उपलब्ध करवा कर लोगों में वितरित करवाएंगे ! वहीं उन्होंने कहा कि यह बीमारी लगातार बढ़ती जा रही है इसलिए लोग लॉक डाउन की पालना करें और बिल्कुल भी किसी किस्म की लापरवाही ना करें !

No comments :

Leave a Reply