HEADLINES


More

लॉकडाउन के बीच शराब की दुकान में चोरी, पूरा स्टॉक लेकर फरार हुए चोर

Posted by : pramod goyal on : Saturday 4 April 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
नई दिल्ली: 

कोरोनावायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए देशभर में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच दिल्ली में चोरों ने एक शराब के ठेके पर हाथ साफ कर दिया. चोर ठेके में रखी पूरी शराब चुराकर फरार हो गए हैं. यह घटना दिल्ली के रोशनआरा रोड की है. यहां पर बीती रात चोर एक शराब की दुकान का शटर तोड़कर शराब का पूरा स्टॉक ले गए. इस मामले का पता उस समय चला जब सुबह पुलिस पेट्रोलिंग के लिए निकली. पेट्रोलिंग के दौरान, पुलिसकर्मियों ने शराब की दुकान का शटर टूटा हुआ देखा. 
बता दें कि इससे पहले भी लॉकडाउन के दौरान इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है. पीएम मोदी ने कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का आह्वान किया था, जिसके बाद से गैर-जरूरी चीजों की दुकानें बंद करा दी गई हैं. 
स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से शनिवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) से अब तक 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. देशभर में अभी तक कुल संक्रमित 2902 हो गए हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान 601 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इन्हीं 24 घंटे के भीतर 12 मौतें भी हुईं. एक राहत वाली खबर यह है कि इसके संक्रमण से कुल 184 लोग ठीक हो चुके हैं. कोरोना के खतरे को देखते हुए देशभर में 14 अप्रैल तक के लॉकडाउन किया गया है.

No comments :

Leave a Reply