HEADLINES


More

कोरोना महामारी को लेकर किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की

Posted by : pramod goyal on : Friday 3 April 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद।
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज जिला लघु सचिवालय फरीदाबाद में जनप्रतिनिधियों और जिला के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मीटिंग कर कोरोना महामारी को लेकर किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की। इस बैठक में कैबिनेट मंत्री ने जनप्रतिनिधियों से उनकी राय लेते हुए अधिकारियों को बेहतर ढंग से कार्य करते हुए जरूरतमंद लोगों को राशन पहुंचाने की बात कही।।

 वही सरकार द्वारा डिपो होल्डर के माध्यम से की जा रही राशन वितरण प्रणाली पर भी उन्होंने कहा कि बेहतर ढंग से डिपो होल्डर हर गरीब व्यक्ति को उनका पूरा राशन दें अन्यथा लापरवाही बरतने पर डिपो संचालकों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। कैबिनेट मंत्री ने लोगों को कालाबाजारी से बचने की सलाह दी है। इसके अलावा मंत्री ने अधिकारियों को भी अपनी ड्यूटी ईमानदारी से करने की बात कही।
 जिला लघु सचिवालय फरीदाबाद में आज आयोजित बैठक में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने विधायक राजेश नागर, नरेंद्र गुप्ता ,सीमा त्रिखा, नयनपाल रावत, व कांग्रेस के विधायक नीरज शर्मा सहित जिले के तमाम अधिकारियों के साथ कोरोना महामारी को लेकर सरकार द्वारा किये जा रहे प्रयासों पर चर्चा की गई। इस मौके पर अधिकारियों को मंत्री ने उचित दिशा निर्देश देते हुए कहा कि सरकार द्वारा हर गरीब व्यक्ति को राशन उपलब्ध कराया जाएगा । अधिकारियों बताया कि इसके लिए यही नहीं राशन डिपो पर भी गरीब लोगों को राशन दिया जा रहा है, ताकि कोई भी व्यक्ति फरीदाबाद जिले में भूखा नहीं रहे। मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि इस आपात घड़ी में हर अधिकारी अपनी ड्यूटी को ईमानदारी से करें। कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने 5 अप्रैल को  रात के 9:00 बजे देश की जनता से 9 मिनट देने की बात पर प्रदेशवासियों से अपील करते हुए कहा कि अपने घरों में रहे डिस्टेंस बना कर रहे हैं ।
मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सभी देशवासी चल रहे हैं उनकी बातों पर अमल किया जा रहा है तभी हम सब मिलकर ही इस महामारी को देश से दूर भगाने का काम करेंगे।

No comments :

Leave a Reply