HEADLINES


More

लॉक डाउन के आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ फरीदाबाद पुलिस ने की सख्त कार्रवाई

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 24 March 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। पुलिस आयुक्त ने आज इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से सभी फरीदाबाद वासियों को घर से नहीं निकलने एवं सरकार द्वारा पारित किए गए आदेशों की पालना करने के लिए कहां था।
इसके बाद भी जिन लोगों ने लॉक टाउन के आदेशों की अवहेलना की है फरीदाबाद पुलिस ने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की है।
ट्रैफिक पुलिस फरीदाबाद ने आदेशों की अवहेलना करने वाले वाहनों की 121 चालान किए हैं जिनमें 48 ऑटो एवं पांच गाड़ियों को इंपाउंड किया गया है। आदेशों की अवहेलना करने वाले वाहन मालिकों से 10 लाख 20 हजार का जुर्माना वसूला है।
 थाना पुलिस ने अपने-अपने एरिया में नाकाबंदी कर वाहन मोटर अधिनियम के तहत 130 चालान किए हैं। एवं आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 13 मुकदमे दर्ज किए गए हैं।
थाना एनआईटी पुलिस ने धारा 144 की अवहेलना करने वाले दो गुटों के खिलाफ एवं लॉक डाउन के आदेशों की पालना ना करने वाले दो दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
थाना एनआईटी एसएचओ ने बताया कि रोड पर सात-आठ लोगा दो अलग-अलग गुटों में खड़े थे जिनके खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन करने पर एफ आई आर दर्ज कर कार्यवाही की गई है।
इसके अलावा दो दुकानदारों के खिलाफ लॉक डाउन के आदेशों की अवहेलना करने पर दो f.i.r. दर्ज की गई है।
ऐसे ही थाना कोतवाली पुलिस ने मोटर अधिनियम के तहत 21 चालान किए हैं एवं एक f.i.r. आदेशों की अवहेलना करने वाले दुकानदार के खिलाफ दर्ज की गई है। पुलिस आयुक्त ने कहा कि जो लोग सरकार के द्वारा पारित किए गए आदेशों की अवहेलना कर रहे है पुलिस उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही कर रही हैं। उन्होंने बताया कि यह कार्यवाही लॉक डाउन के दौरान जारी रहेगी।
कुछ लोग चेतावनी के बावजूद भी आदेशों की पालना नहीं कर रहे हैं ऐसे लोगों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है।

No comments :

Leave a Reply