HEADLINES


More

मंडलायुक्त अशोक सांगवान ने आवश्यक वस्तुओं तथा दवा आदि की लोगों को सप्लाई सुचारू करने के लिए की बैठक

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 25 March 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
गुड़गाव। मंडलायुक्त अशोक सांगवान ने आवश्यक वस्तुओं तथा दवा आदि की लोगों को सप्लाई सुचारू करने के लिए की बैठक। मंडलायुक्त कार्यालय में बुधवार प्रातः आयोजित हुई यह बैठक। 
 केमिस्ट एसोसिएशन, करियाना एसोसिएशन, दूध सप्लायर तथा इन्हीं वस्तुओं के ऑनलाइन विक्रेताओ के साथ मंडलायुक्त ने अपने कार्यालय में की बैठक और इनके साथ विचार विमर्श किया कि किस प्रकार से उपभोक्ताओं को जरूरी वस्तुओं की सप्लाई सुचारू रूप से हो सकती है। उपभोक्ताओं को उनके घर के निकट ही जरूरी सामान जैसे खाद्य वस्तुएं, दूध, फल, सब्जियां आदि मिले, इस पर हुआ विचार विमर्श। शाम तक लोगों के लिए यह व्यवस्था हो जाएगी, विचार विमर्श के बाद मंडलायुक्त अशोक सांगवान ने दिया आश्वासन।
मंडलायुक्त अशोक सांगवान ने कहा कि लोगों को उनके घर के नजदीक ही मुहैय्या करवाई जाएंगी आवश्यक वस्तुएं।  उन्होंने सभी गुरुग्राम जिला वासियों का आह्वान किया कि वे संकट की इस घड़ी में घबराए नहीं, गुरुग्राम जिला में किसी चीज की कोई कमी नहीं है।  उन्होंने कहा कि रोजमर्रा की आवश्यकता की वस्तुएं जैसे खाद्यान्न, दाल, मसाले, चीनी आदि पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है। जिला में दूध की भी पर्याप्त सप्लाई हो रहा है। इन सभी जरूरी सामान की सप्लाई उपभोक्ताओं तक सुचारू रूप से की जाएगी, लोगों को उनके घर के पास ही मिलेगा जरूरी सामान।  गुरुग्राम शहर में मोबाइल ग्रॉसरी शॉप शुरू करने के लिए की जा रही है प्लानिंग। 
आज शाम तक कर दी जाएगी प्लानिंग।

No comments :

Leave a Reply