HEADLINES


More

विधायक राजेश नागर ने वितरित किए सहायता राशि के चैक

Posted by : pramod goyal on : Monday, 16 March 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। 
 हरियाणा सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के अंतर्गत समाज के लोगों की भरपूर सहायता की जा रही है और कार्य में पूर्व की सरकारों की तरह भेदभाव नहीं किया जा रहा है। यह बात तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने सहायता राशि के चैक वितरित करते हुए कही।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा सरकार सभी के विकास में विश्वास रखती है। यही कारण है कि जनता ने हमें दोबारा से मौका दिया है। आज सरकार अपने वादों को चरितार्थ करते हुए लोगों के दिलों में खास मुकाम बना चुकी है। श्री नागर ने कहा कि संकट के समय अपनों को खोने की कमी तो कोई पूरी नहीं कर सकता है लेकिन समय पर सहायता होने से अवश्य ही व्यक्ति को जीवन जीने में सुगमता हो जाती है। उन्होंने आज अचानक संकट में घिरे व्यक्तियों को सहायता राशि के चैक प्रदान किए। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार किसानमजदूरयुवा हर वर्ग के लिए कार्य कर रही है। एक ओर जहां हमने बसों की संख्या में बढ़ोतरी की है तो वहीं पुलिस में भी गश्त वाहनों की संख्या जोड़ी है। उन्होंने कहा कि घर बैठे पुलिस वैरिफिकेशन रिपोर्ट उपलब्ध कराने वाला पहला राज्य हरियाणा बना है। वहीं गु्रप सी व डी में इन्टरव्यू को ही समाप्त कर भ्रष्टाचार के एक बड़े कारण को समाप्त कर दिया है। इसी प्रकार के अनेक कार्य राज्य सरकार कर रही है जिसका लाभ अब जनता को सीधे मिलता है।
विधायक राजेश नागर ने आज गांव शाहजहांपुर के बिशन सिंह की अचानक मृत्यु होने पर परिजनों को पांच लाख रुपये की सहायता राशि का चैक सौंपा। वहीं गांव कौराली की अनीता भाटी को आंशिक रूप से एक अंगुली कटने पर 37 हजार 500 रुपये का चैक प्रदान किया। इस अवसर पर जजपा के जिला अध्यक्ष ठाकुर राजारामभाजपा नेता अमन नागरअजय पाल नागरजगबीर अधाराराजू शर्मा अरूआउदय नर्वतप्रिंसज्ञानेंद्र अधानाश्रीपाल चीरसीविरेंद्र भगतपीतम अधारा सहित प्रशासन के भी कई अधिकारी मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply