HEADLINES


More

दिनदहाड़े टकलू गैंग की तर्ज पर कैश वैन से लगभग 72 लाख की चोरी

Posted by : pramod goyal on : Monday 16 March 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद के वीके - हार्डवेयर चौक स्थित बैंक के सामने से कैश वेन में रखें लाखों रुपए से भरे बैग को बदमाश लेकर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बदमाशों ने पहले कैश वैन के पास रुपए गिरा कर कर्मचारियों को चकमा देकर कैश वैन में रखा रुपयों से भरा बैग गायब कर दिया।
 दिखाई दे रहा है यह नजारा है फरीदाबाद के बीके -  हार्डवेयर रोड स्थित  बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के सामने का जहां  से  एटीएम मैं कैश भरने और बैंकों से कैश कलेक्ट  करने वाली वैन से टटलू गिरोह की  तर्ज पर  72 लाख की चोरी  करने का मामला सामने आया है मौ
के पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी कैमरा की तलाश कर रही है । कैश वैन के कर्मचारी जब इसी बैंक से कैश लेने के लिए आए थे तो उसी समय चार बदमाशों ने उनको चकमा देना शुरू कर दिया और गाड़ी के पास नोट गिरा दिए जिसके बाद कैश वैन से रुपयों से भरा बैग गायब कर दिया गया और बदमाश मौके से रफूचक्कर हो गए। पुलिस की मानें तो प्राथमिक जांच में चार बदमाश होने की पुष्टि हुई है और टटलू गिरोह की तर्ज पर इस लूट को अंजाम दिया है पुलिस सीसीटीवी कैमरा भी खंगाल रही है ताकि बदमाशों को जल्दी पकड़ा जा सके। अभी जानकारी ली जा रही है कि आखिर कितना कैश था।

No comments :

Leave a Reply