HEADLINES


More

स्वतंत्रता सेनानी के परिवार के साथ मारपीट

Posted by : pramod goyal on : Saturday, 1 February 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान की बात करने वाली हरियाणा सरकार के अधिकारी किस तरह स्वतंत्रता सेनानी के परिवारों का अपमान कर रहे हैं, इसका प्रत्यक्ष उदाहरण आज फरीदाबाद के बल्लभगढ़ के आदर्श नगर में देखने को मिला। जहां पीडि़त परिवार का आरोप है कि स्वतंत्रता सेनानी का परिवार होने के बावजूद स्थानीय तहसीलदार व पुलिस ने भूमाफियाओं के साथ मिलीभगत कर न केवल उनसे व महिलाओं से मारपीट की बल्कि उन्हें उनके घर से निकालने पर भी तुले हुए हैं। स्वतंत्रता से
नानी के बेटे ने हरियाणा सरकार से न्याय की गुहार लगाई है।
तस्वीरों में रोते हुए दिखाई दे रहे ये उन्हीं स्वतंत्रता सेनानी के बेटे हैं जिनके परिवार को स्वतंत्रता दिवस पर प्रशासन ने सम्मानित किया था लेकिन आज उन्हीं अधिकारियों द्वारा उन्हें अपमानित किया गया। दरअसल, बल्लभ$गढ़ के तहसीलदार व स्थानीय पुलिस स्वतंत्रता सेनानी के घर को लोन की किस्त न चुकाने की एवज में सील करने पहुंचे जबकि स्वतंत्रता सेनानी के परिजनों का कहना है कि उन्होंने लोन काफी पहले ही चुका दिया था और उनके पास कोर्ट का स्टे भी है।
वीओ 2: पीडि़त परिजनों का कहना है कि अधिकारियों ने उनकी बेटी व अन्य परिजनों के साथ मारपीट की बल्कि घर में तोडफ़ोड़ भी की। उन्होंने हरियाणा सरकार से मांग की है कि उन्हें न्याय दिया जाए। उन्होंने कहा कि तहसीलदार और स्थानीय पुलिस ने भूमाफियाओं से मिलीभगत की है और उनके साथ अन्याय किया जा रहा है।
 वहीं इस मामले में तहसीदार का कहना है कि उन्होंने जिला उपायुक्त के आदेश पर यह कार्रवाई की है। साथ ही उन्होंने स्टे व तोडफ़ोड़ एवं मारपीट की बात को भी सिरे से नकार दिया।

No comments :

Leave a Reply