HEADLINES


More

सूरजकुंड मेले के गेट पर ट्रैफिक पुलिस वाले ने मीडियाकर्मी के साथ मारपीट की

Posted by : pramod goyal on : Sunday 9 February 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद. सूरजकुंड अंतरर्राष्ट्रीय हस्तशिल्प मेले में सिल्वर जुबली गेट पर तैनात एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी द्वारा कवरेज करने पहुंचे एक मीडियाकर्मी के साथ सरेआम मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस घटना की शिकायत गृहमंत्री अनिल विज से ट्विटर के जरिये की गई है, वहीं मारपीट का वीडियो भी वायरल हो चुका है। लोगों की मांग है कि मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाए। दूसरी ओर फरीदाबाद पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी को उस गेट से हटाकर पल्ला झा
ड़ लिया।
मिली जानकारी के अनुसार बल्लभगढ़ निवासी जय प्रकाश भाटी शनिवार को सिल्वर जुबिली गेट से मेले में जा रहे थे। मेला प्राधिकरण ने उनका पास बनाया हुआ था। गेट पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियाें उनकी गाड़ी अंदर जाने से रोक लिया। उन्होंने अपना पास भी दिखाया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस भड़क गया और भाटी के साथ जमकर मारपीट की। ये पूरी मारपीट की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। धीरे-धीरे वीडियो वायरल भी हो गया। इस पूरे मामले में पुलिस के उच्चाधिकारी बचाव की मुद्रा में नजर आए।
उधर एसीपी जयवीर सिंह राठी का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी को गेट से हटा दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply