HEADLINES


More

बार काउंसिल ऑफ हरियाणा व पंजाब के नवनियुक्त वाइस चेयरमैन सुरेंद्र दत्त शर्मा का अभिनंदन किया

Posted by : pramod goyal on : Friday, 7 February 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद । फरीदाबाद बार एसोसिएशन द्वारा आज यहां बार काउंसिल ऑफ हरियाणा व पंजाब के नवनियुक्त वाइस चेयरमैन श्री सुरेंद्र दत्त शर्मा का अभिनंदन किया गया।
 इस अवसर पर बार रूम में बड़ी संख्या में वकीलों ने श्री शर्मा का फूल मालाओं से स्वागत करते हुए इसे फरीदाबाद के लिए एक बड़ी उपलब्धि करार दिया।
फरीदाबाद बार एसोसिएशन के प्रधान श्री संजीव चौधरी ने उपस्थित अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह फरीदाबाद के अधिवक्ताओं के लिए हर्ष का विषय है कि श्री शर्मा बार काउंसिल के वाइस चेयरमैन के लिए चुने गए।
 आपने वकीलों के लिए रेजिडेंट कोऑपरेटिव सोसायटीग्रुप मेडिक्लेमवेलफेयर स्कीम व इस हेतु अनिवार्य स्टांप के लिए कार्य करने का आह्वान श्री सुरेंद्र शर्मा से किया।
श्री चौधरी ने कहा कि यह फरीदाबाद बार के अधिवक्ताओं के लिए सम्मान का विषय है कि हमारे बीच में से पहली बार कोई बार काउंसिल के वाइस चेयरमैन के पद पर पहुंचा।
श्री सुरेंद्र शर्मा ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि रजिस्ट्रेशन हो या कोई भी समस्या उनके फोन सभी के लिए उपलब्ध है।
आपने कहा कि वह सभी अधिवक्ताओं के आभारी हैं और रहेंगे जि
न्होंने इतनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी उन्हें सौंपी।
 श्री शर्मा ने कहा कि बारबेंचसमाज व प्रशासन एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और उनका प्रयास रहेगा कि यह रिश्ते और मजबूत बने।
इस अवसर पर सर्वश्री बॉबी रावत जोगिंदर चौहानयोगेश शर्माजसबीर भड़ानानकुल चपरानामंजेश भडाना धर्मवीर डागररवि दत्त शर्माराजेंद्र भामलानरेंद्र सिंह कंगनिबराज अहमदसर्वेश कौशिकविपिन यादवरामवीर नाहरविजय गुप्ताराकेश बंसलराजेश बैंसलाभारत भूषण चंदेलाजोगिंदर नरवत सहित बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने श्री सुरेंद्र शर्मा का स्वागत किया।

No comments :

Leave a Reply