HEADLINES


More

डॉक्टर बीआर अंबेडकर एजुकेशन सोसाइटी फरीदाबाद मैं लाडलीयो को दिए कला रतन सम्मान

Posted by : pramod goyal on : Sunday, 9 February 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। बेटी बचाओ अभियान ने डॉ बी आर अंबेडकर एजुकेशन सोसाइटी , बौद्ध विहार संजय कॉलोनी फरीदाबाद में संत गुरु रविदास जी के जयंती के अवसर पर 21 लाडलीयो को दिए कला रतन सम्मान. कार्यक्रम का आयोजन संस्था के अध्यक्ष ओपी धामा और डायरेक्टर निर्मल धामा ने किया. तथा अध्यक्षता राष्ट्रीय स्वयं संघ के हरियाणा प्रदेश के सह प्रांत संपर्क प्रमुख गंगा  शंकर मिश्र ने की वह कार्यक्रम में समाजसेवी मनोहर लाल पुनियानी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे. कार्यक्रम में लाडलीयो ने बेटी बचाओ अभियान पर नाटक एवं नृत्य प्रस्तुत किए.
राष्ट्रीय  संयोजक हरिश्चंद्र आजाद ने कहा
डॉक्टर अंबेडकर एजुकेशन सोसाइटी फरीदाबाद की लाडलीयो  को कला रतन सम्मान देना लाडलीओ का हमारा आज तक का सबसे सर्वश्रेष्ठ अवार्ड कार्यक्रम रहा. राष्ट्रीय अध्यक्षा सीमा शर्मा ने कहा यहां की लड़कियों की कला वह सीखने की लग्न देखकर एहसास हुआ की भारत मां की लाडलीया अपनी इच्छाशक्ति से कुछ भी कर सकती हैं.
मुख्य अतिथि ने कहा के इस तरह के सम्मान वह ऐसी बेटियों को सम्मानित करना कन्या भ्रूण हत्या के प्रयास कर रही बेटी बचाओ अभियान का सराहनीय कदम है. कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे गंगा शंकर मिश्र ने डॉक्टर अंबेडकर एजुकेशन सोसाइटी के कार्यों की  सराहना करते हुए कहा के यह एक महान संस्था का उत्तम कार्य है. समाजसेवी आर डी शर्मा ने संत रविदास जी के जीवन पर विस्तार से बताया. सोसायटी के अध्यक्ष ओ. पी. धामा वह निर्मल धामा ने सभी अतिथियों को शाल भेंट करके सम्मानित किया.
अंत में लाडलीयों को उनकी फोटो लगा स्मृति चिन्ह वह प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया.

No comments :

Leave a Reply