HEADLINES


More

वाको इंडियन ओपन इंटरनेशनल टूर्नामेंट में अंश झा ने दो गोल्ड मैडल हासिल किए

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 18 February 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद, 18 फरवरी। वाको इंडियन ओपन इंटरनेशनल टूर्नामेंट दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित किया गया। वाको इंडियन ओपन इंटरनेेशनल टूर्नामेंट का शुभारंभ केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का कार्यक्रम के आयोजक एवं वाको इंडिया के अध्यक्ष संतोष कुमार अग्रवाल ने स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया।
इस ओपन इंटरनेशनल टूर्नामेंट में यूक्रेन, जॉर्डन, नेपाल, कजाकिस्तान, एस्तोनिया व भारत सहित कुल आठ देशों के 670 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया।
जिसमें औद्योगिक नगरी फरीदाबाद से 10 से 12 आयु वर्ग में ओपन भार वर्ग में सैक्टर-19 स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल के अंश झा ने दो गोल्ड मैडल हासिल किए। जबकि 10 से 12 आयु वर्ग लड़कियों की कैटेगिरी में 37 से 42 किलोग्राम भार वर्ग में सैक्टर-19 दिल्ली पब्लिक स्कूल की ही अंतरा बंसल ने एक गोल्ड व एक कांस्य पदक झटका।
इस अवसर पर उनके कोच राजन राय ने दोनों ही प्रतिभावान खिलाडिय़ों को बधाई देते हुए कहा कि अंश झा व अंतरा बंसल ने इस इंटरनेशनल टूर्नामेंट के लिए बहुत सालों की मेहनत के बाद इस मैडल हासिल किए है।


No comments :

Leave a Reply