HEADLINES


More

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण में व्याप्त भ्रष्टाचार के बारे में खुलासा किया

Posted by : pramod goyal on : Friday, 28 February 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। अरावली गोल्फ क्लब में भ्रष्टाचार विरोधी मंच के पदम श्री डॉक्टर ब्रह्मदत्त बाबा राम केवल व श्री वरुण श्योकंद जी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया और हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण में व्याप्त भ्रष्टाचार के बारे में खुलासा किया।। वरुण
ने बताया कि  श्री राजीव शर्मा कनिष्ठ अभियंता पिछले 15 साल से फरीदाबाद में  कार्यरत है जोकि हरियाणा सर्विस रूल के हिसाब से बिल्कुल गलत है उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि राजीव शर्मा ने 16 सेक्टर कैंप ऑफिस में बिना टेंडर के ₹4000000 लगा दिए जोकि आरटीआई से पता लगा कि यह पैसा खेल परिसर सेक्टर 12 की मेंटेनेंस के वर्क आर्डर  के अंतर्गत लगाया गया, जो कि कुल 4.50 लाख का था और इसके साथ ही 16,00,000 का आलीशान फर्नीचर खरीदा गया और उसमें लगाई गई कोटेशन भी सारी फर्जी हैं। सारे नियम कानूनों को ताक पर रखकर राजीव शर्मा ने करीबन डेढ़ करोड रुपए कैंप ऑफिस पर लगा दिए  जबकि हुडा प्रशासक  पंचकूला ने 2017 मे एक अधिसूचना जारी करके कहा गया है की किसी भी काम का पैसा किसी दूसरे काम में नहीं लगाना, और सख्त हिदायत जारी करी थी कि 25 परसेंट से ज्यादा पैसा किसी भी काम में ना खर्च किया जाए।। वरुण ने बताया कि राजीव शर्मा आदि है छोटे-छोटे टेंडर  2 - 3 लाख के छोड़कर 50,00,000 व  अधिक के काम करवाने का ।। 
         पदम श्री डॉक्टर ब्रह्मदत्त जी ने कहा आम लोगों के खून पसीने का पैसा हरियाणा विकास प्राधिकरण के बड़े अफसरों के आलीशान बंगलों पर खर्च किया जा रहा है  जो कि बिल्कुल गलत है।।  श्योकंद ने मांग की की राजीव शर्मा का  तबादला तुरंत प्रभाव से किया जाए और कैंप ऑफिस पर खर्च किए गए एक एक पाई का विजिलेंस विभाग से जांच कराई जाए।। उन्होंने शंशय जताते हुए कहा कि राजीव शर्मा का ऐसा क्या जुगाड़ है जो कोई भी सरकार आ जाए वह यही फरीदाबाद में डिवीजन नंबर तीन में कार्यरत रहता है।। उन्होंने एक और गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ग्रेटर फरीदाबाद की सारी मिट्टी जो बिक रही है उसमें भी राजीव शर्मा का हाथ है।।
          बाबा राम केवल जी ने  कहा कि अगर 15 दिन के अंदर उच्च स्तरीय जांच नहीं बिठाई गई और राजीव शर्मा का तबादला नहीं किया गया, तो वह अनशन पर बैठेंगे।।

No comments :

Leave a Reply