HEADLINES


More

मंत्री मूलचन्द शर्मा ने जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए खुला दरबार लगाया

Posted by : pramod goyal on : Friday 14 February 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने आज वार्ड नंबर 40 में जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए खुला दरबार लगाया। इस मौके पर जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी मौजूद रहे। इस मौके पर स्वयं कैबिनेट मंत्री ने जनता की समस्याएं सु
नी और उन्हें हल भी कराया ।मंत्री ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा को 8 वार्ड में बांटा गया है, और हर वार्ड में खुले दरबारों का आयोजन किया जाएगा ताकि जनता को सरकारी कार्यालयों में काम कराने के लिए ज्यादा चक्कर न काटने पड़ें । इस खुले दरबार में करीब 100 समस्याएं सामने आई थी, जिनमें से ज्यादातर समस्याओं को मौके पर ही निपटाया गया है ।
वीओ।बल्लभगढ़ के किसान भवन में आयोजित खुले दरबार में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा स्थानीय पार्षद सविता तवर के अलावा तमाम प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे, हालांकि कुछ अधिकारी लेट जरूर पहुंचे। अधिकारियों को मंत्री की तरफ से सख्त दिशा निर्देश दिए गए हैं कि आम व्यक्ति को कहीं सरकारी दफ्तरों में परेशानी ना हो क्योंकि मनोहर सरकार पहले ही खूब विकास करा चुकी है और भ्रष्टाचार को दूर करने के लिए पूरे प्रयासों में लगी है, उन्होंने कहा कि मनोहर मोदी के नेतृत्व में देश  प्रदेश में लगातार चौमुखी विकास किए जा रहे हैं।

No comments :

Leave a Reply