HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने घरों में चोरी करने वाले 4 शातिर चोरो को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 19 February 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। अपराध शाखा सेक्टर 30 प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह की टीम ने चार शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
दिनांक 09.02.2020 की रात को श्रीमती संगीता पत्नी मनोज निवासी बांके बिहारी कॉलोनी तिलपत फरीदाबाद अपने रिश्तेदारों से मिलने शहर से बाहर गई हुई थी जिसका फायदा उठाकर चोरों ने उनके मकान में सेंधमारी की और लाखों के आभूषण चुरा
कर रफूचक्कर हो गए थे। जिस पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा नंबर 79 दिनांक 10.02.2020 धारा 457, 380, 34 आईपीसी थाना पल्ला फरीदाबाद में दर्ज किया गया था। प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए एक टीम गठित की टीम में तैनात एएसआई प्रदीप को विशेष सूत्रों से सूचना मिली कि रात में घरों में सेंधमारी करने वाले चार लड़के पल्ला थाना के एरिया में घूम रहे हैं।
जिस पर एसआई प्रदीप ने बिना किसी प्रकार की देरी किए गठित टीम के साथ मौके पर पहुंच कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।  प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से एक सोना कंगन, चार जोड़ी पाजेब चांदी, दो सोना टॉप्स, एक सोना अंगूठी बरामद की गई है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि सभी आरोपियों को आज अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।


No comments :

Leave a Reply