HEADLINES


More

फिल्म सुकन्या बनी है दुर्गा की सफलता पर प्रसंशको के साथ स्टार कास्ट ने मनाया जश्न

Posted by : pramod goyal on : Friday 10 January 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद शहर की बेटी आन पाराशर की फिल्म सुकन्या बनी है दुर्गा फरीदाबाद के सिनेमाघरों में सफल रही। फिल्म के अंतिम शो के बाद प्रसंशको के साथ फिल्म की स्टार कास्ट ने केक काटकर सफलता का जश्न मनाया। इस जश्न में समाजसेवी, डॉक्टर्स, शिक्षाविद, रंगकर्मी काफी संख्या में मौजूद रहे। फरीदाबाद के बाद फिल्म महाराष्ट्र, उत्तरप्रदेश, गुजरात, राजस्था
न, मध्य्प्रदेश में रिलीज की जाएगी। दुर्गा फिल्म गुजराती में जल्द रिलीज होगी उसके बाद इसे तमिल में डब करने की योजना है।  
  सेक्टर 12 के पार्श्वनाथ माल की सिल्वर स्क्रीन में सूट आजम फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले फिल्म सुकन्या बनी है दुर्गा  रिलीज की गई थी जिसके अधिकांश शो हाउस फुल रहे। पहला शो और अंतिम शो हाउसफुल रहे थे। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के साथ हिन्दू -मुस्लिम सौहार्द का संदेश देती फिल्म दुर्गा को दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म में दुर्गा के मुख्य किरदार में फरीदाबाद की कलाकार आन पाराशर के दमदार अभिनय की सभी ने जमकर सराहना की। फिल्म के डायरेक्टर रिजवान डेनियल के अनुसार श्श्सुकन्या बनी है दुर्गाश्श् फिल्म में सामाजिक समस्या को बड़ी गहराई से प्रस्तुत कर सामाजिक सौहार्द का संदेश दिया गया है। फिल्म की सफलता का जश्न प्रखर समाजसेवी बाबा रामकेवल ने केक काटकर मनाया । 
डायरेक्टर रिजवान ने बताया कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग फरीदाबाद में हुई। जिसमें मुख्य रूप से हेमंत बिरजे, मनोज बक्शी, शहजाद खान, आशा सिंह और उर्वशी सहित कई नामी कलाकारों ने अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाया है। 

No comments :

Leave a Reply