HEADLINES


More

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नया भारतीय संविधान, आरएसएस के पदाधिकारियों ने दी पुलिस में शिकायत

Posted by : pramod goyal on : Monday 20 January 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक नया भारतीय संविधान वायरल हो रहा है जो कि 16 पृष्ठ का है, जिस पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संघचालक डॉ मोहनराव भागवत की फोटो भी छपी है, जिसको देखकर फरीदाबाद के आरएसएस
कार्यकर्ता हरकत में आये हैं और सेक्ब्र 12 सेंट्रल थाने में इस दुष्प्रचार के विरुद्ध एक शिकायत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के फरीदाबाद पदाधिकारियों ने दी है। पुलिस शिकायत के बाद पूरे मामले की जांच में जुट गई हैं।
वीओ । राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की छवि धूमिल करने व देश का सामाजिक ताना बाना बिगाड़ने के उद्देश्य से कुछ असामाजिक एवं देशद्रोही तत्वों ने सोशल मीडिया पर नया भारतीय संविधान नामक 16 पृष्ठ का सन्देश वायरल किया है, जिस पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ मोहनराव भागवत की फोटो भी छपी है, सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों पर अब इसे धडल्ले से प्रसारित किया जा रहा है।  जिसके विरुद्ध सेक्टर 12 सेंट्रल थाने में एक शिकायत पुलिस को दी है।
आरएसएस के पदाधिकारियों ने बताया कि समाज को तोडने के लिये कुछ अपराधिक षडयत्रों के तहत यह कृत्य किया गया है। जिसकी जांच के लिये उन्होंने पुलिस को शिकायत दे दी है।

No comments :

Leave a Reply