HEADLINES


More

80 एमएम इंटरलॉकिंग टाइल रोड निर्माण कार्य का शिलान्यास विधायक नरेंद्र गुप्ता ने किया

Posted by : pramod goyal on : Friday, 3 January 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद, 3 जनवरी। फरीदाबाद नगर निगम द्वारा 76.49 लाख रुपए की लागत से नहरपार जीवन नगर गली नंबर 3 भारत कालोनी में बनाए जाने वाले 80 एमएम इंटरलॉकिंग टाइल रोड के निर्माण कार्य का शिलान्यास शुक्रवार को विधायक नरेंद्र गुप्ता द्वारा विधिवत रूप से किया गया। इस मौके पर पार्षद नरेश नम्बरदार विशेष रूप से उपस्थित रहे। इससे पूर्व यहां पहुंचने पर विधायक का स्थानीय निवासियों ने फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया।
इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक नरेंद्र गुप्ता
ने कहा कि उक्त रोड के निर्माण की मांग यहां के निवासी पिछले काफी समय से कर रहे थे, अब इस निर्माण कार्य का आज से शुभारंभ हो गया है और जल्द ही यह पूर्ण हो जाएगा। इसके बाद यहां के निवासियों को आवागमन में आ रही दिक्कतों से छुटकारा मिल जाएगा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यहां के निवासियों की जो भी समस्याएं हैं उन सभी को भी जल्द ही कर दिया जाएगा।
वहीं विधायक ने कहा कि आज विपक्ष मुख्य रूप से कांग्रेस पार्टी के पास भाजपा सरकार के खिलाफ बोलने के लिए जब कोई मुद्दा नहीं बचा है तो वह सीएए कानून को मुद्दा बनाकर लोगों को बरगलाने का प्रयास कर रही है लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाएगी क्योंकि यहां की जनता काफी समझदार है और विपक्ष के भ्रमित प्रचार में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि सीएए कानून लोगों को नागरिकता देने वाला है न कि नागरिकता लेने वाला। उन्होंने कहा कि यह कानून पड़ोसी तीन देशों में प्रताडि़त किए जा रहे अल्पसंख्यकों के लिए बनाया गया है, जो भारत की नागरिकता लेना चाहते हैं।

No comments :

Leave a Reply