HEADLINES


More

फरीदाबाद में शौच करने गई 13 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप

Posted by : pramod goyal on : Thursday, 30 January 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। फरीदाबाद के एक गांव में गुरुवार को शौच करने गई एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही दो युवकों ने गैंगरेप कर दिया और फरार हो गए। पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने मामले की सूचना थाना छांयसा पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद युवकों पर मामला दर्ज किया। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार पृथला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में गुरुवार सुबह एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की घर से बाहर खेतों में शौच करने गई थी। उसी दौरान गांव के ही दो युवक पवन और संदीप ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। 
पुलिस ने पीड़िता का सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया, जहां रेप की पुष्टि हुई है। महिला थाना प्रभारी इंदूबाला का कहना कि घटना की जांच की जा रही है। थाने पर प्रदर्शन करने वाले पीड़ित परिवार के लोग नहीं थे बल्कि आरोपियाें के परिजन पहुंचे थे।
गांव के सरपंच का कहना है कि लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया गया है और इस घटना में दो से ज्यादा आरोपी शामिल है। इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है।

No comments :

Leave a Reply