HEADLINES


More

13वें मानव रचना कॉर्पोरेट क्रिकेट चैलेंज का आगाज

Posted by : pramod goyal on : Sunday, 12 January 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद, 12 
जनवरी मानव रचना शैक्षणिक संस्थान में 13वें कॉर्पोरेट क्रिकेट चैलेंज का आगाज हो गया है। पहला मैच आजतक और लॉयर्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन के बीच खेला गया। फरीदाबाद के डीसी यशपाल यादव ने कॉर्पेरेट क्रिकेट चैलेंज का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा, मानव रचना बेहतर मनुष्यों के निर्माण के लिए अग्रसर है। उन्होंने डॉ. ओपी भल्ला को याद करते हुए बताया कि वह उनके साथ बैडमिंटन खेला करते थे, वह खेलों में रूचि रखते थे इसी सोच के साथ उन्होंने कॉर्पोरेट क्रिकेट चैलेंज की शुरुआत की थी।
मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के अध्यक्ष डॉ. प्रशांत भल्ला और उपाध्यक्ष डॉ. अमित भल्ला ने पहला मैच खेलने वाली टीम आजतक और लॉयर्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन का स्वागत किया और सभी को शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि मानव रचना सिर्फ अकैडमिक्स ही नहीं बल्की छात्रों को हर क्षेत्र में आगे बढ़ाने का काम कर रहा है। इस मौके पर डायरेक्टर स्पोर्ट्स सरकार तलवार, डॉ. संजय श्रीवास्तव, डॉ. आईके भट,  मानव रचना के ट्रस्टी डॉ. एमएम कथूरिया समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।
पहले मैच में टॉस जीतकर आजतक ने पहले बैटिंग करने का फैसला लिया। आजतक टीम ने बीस ऑवर में नौ विकेट गंवा कर 195 रनों का लक्ष्य दिया। उधरलॉयर्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन की टीम  19 ऑवर में छह विकेट गंवा कर 201 रन बनाए और सीजन का पहला मैच अपने नाम किया। पहले मैच में लॉयर्स एसोसिएशन टीम के वरुण मैन ऑफ द मैच रहे।
दूसरे मैच एशियन और जीसीबी के बीच खेला गया। रविवार को पहला मैच असैंचर और एस्कॉर्ट्स कंस्ट्रक्शन और दूसरा मैच नॉर ब्रेम्सी और एसीई के बीच खेला जाएगा।

No comments :

Leave a Reply