HEADLINES


More

सतीश कौशिक बनेंगे हरियाणा फिल्म प्रमोशन बोर्ड के चेयरमैन

Posted by : pramod goyal on : Monday 23 December 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
चंडीगढ़।  
हरियाणा सरकार ने फिल्म पॉलिसी की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है। इस बीच फिल्म निर्देशक सतीश कौशिक को सरकार बड़ा सम्मान देने जा रही है। उन्हें हरियाणा फिल्म प्रमोशन बोर्ड का चेयरमैन लगाया जाएगा। इस बात पर अगली केबिनेट में मोहर लग जाएगी। इसके तहत सरकार कौशिक को चंडीगढ़ में कार्यालय और आवश्यक स्टाफ भी देगी।
हरियाणा में फिल्म पॉलिसी गुड़गांव से लांच होने के बाद हरियाणवी कलाकारों को रुपहले पर्दे पर लांच करने के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। जनवरी में सीएम मनोहर लाल हरियाणवी कलाकारों और बॉलीवुड के दिग्गजों के बीच मुंबई में पॉलिसी का प्रमोशन करेंगे। सतीश कौशिक की अगुवाई में ही हरियाणा सरकार मुंबई में हरियाणवी कलाकारों के मनोबल को बढ़ाने का काम करेगी।

इस कड़ी में अंतिम दौर की बातचीत पूरी हो चुकी है। जिसके लिए सीएम मनोहर लाल के मीडिया एडवाइजर मुंबई गए थे। मुंबई में तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। हरियाणवी कलाकार इसको लेकर उत्साहित भी हैं। जिसमें से कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जो अभी फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहे हैं।

इससे पहले मुंबई में फिल्म निर्देशक सतीश कौशिक के साथ सीएम मनोहर लाल के प्रधान ओएसडी नीरज दफ्तुआर और निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क पीसी मीणा की लंबी बातचीत हो चुकी है। मुंबई में सरकार के प्रतिनिधिमंडल ने फिल्म पॉलिसी को फिल्मकारों व प्रदेश हित में बनाने को लेकर काफी होमवर्क किया है। फिल्म उद्योग की जरूरतों और इच्छाओं को भी जानने की कोशिश की गई है।

No comments :

Leave a Reply