HEADLINES


More

विधानसभा चुनाव के चलते अवैध शराब के कारोबारियों पर पुलिस की पैनी नजर

Posted by : pramod goyal on : Saturday 5 October 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद।  चुनाव के दौरान रात्रि चेकिंग में फरीदाबाद पुलिस ने दिनांक 21 सितंबर 2019 से 4 अक्टूबर 2019 तक 7465 बोतल अंग्रेजी एवं देसी शराब की बरामद।
 पुलिस आयुक्त श्रीमान केके राव ने भय
मुक्त एवं निष्पक्ष चुनाव कराने के मद्देनजर सभी क्राइम ब्रांच, थाना प्रबंधक, चौकी इंचार्ज को अपराधियों की धरपकड़ के लिए निर्देश दिए हैं। जिस पर प्रत्येक दिन सभी क्राइम ब्रांच, थाना प्रबंधक, चौकी इंचार्ज पुलिस आयुक्त द्वारा निर्धारित की गई जगह पर रात्रि नाकाबंदी एवं पेट्रोलिंग करते है।
रात्रि नाकाबंदी के चलते चेकिंग के दौरान क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर अलग-अलग दो गाड़ियों में लोढ 330 पेटी शराब बरामद करने में कामयाबी हासिल की है।
प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बताया कि पुलिस आयुक्त के निर्देशानुसार उन्होंने मथुरा रोड नजदीक बडकल मेट्रो स्टेशन पर नाकाबंदी की हुई थी।
नाकाबंदी के दौरान रात समय करीब 1:30 बजे एक गाड़ी टाटा 407 एवं पिकअप बल्लभगढ़ की तरफ से आते हुए दिखाई दी। जिसको चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया। जिस पर उपरोक्त दोनों आरोपियों ने गाड़ी को भगाने की कोशिश की।
क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 की टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए दोनों गाड़ियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की।
चेकिंग के दौरान टाटा 407 गाड़ी से 130 पेटी देसी शराब एवं पिकअप गाड़ी से 200 पेटी अवैध देसी शराब बरामद हुई।
जिस पर आरोपियों के खिलाफ थाना ओल्ड में एक्साइज एक्ट के अनुसार मुकदमा नंबर 344 दर्ज कर कार्रवाई की है।
जांच अधिकारी एएसआई सुरेंद्र ने बताया कि पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि यह शराब आरोपी बाटा से लेकर चले थे। यूपी लेकर जाना था। यह शराब आरोपीयान डिंपल नाम के व्यक्ति से लेकर आए थे। इस बारे में जांच की जा रही है। आरोपी डिंपल के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि श्रीमान केके राव पुलिस आयुक्त महोदय के द्वारा की गई नई व्यवस्था के तहत पीसीआर, राइडर, और  24 घंटे नाकाबंदी के चलते अपराधी फरीदाबाद पुलिस से बच नहीं सकते।
फरीदाबाद पुलिस ने चुनाव अभियान के दौरान अभी तक  देसी एवं अंग्रेजी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। जिसकी कीमत करीब 7,48,275 रुपये हैं।


No comments :

Leave a Reply