HEADLINES


More

पूर्व छात्रों ने कॉलेज के दिनों को याद किया

Posted by : pramod goyal on : Sunday, 6 October 2019 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद, 06 अक्टूबरमानव रचना इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज के फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग  के 2001 से 2017 बैच, फैकल्टी ऑफ अप्लाइड साइंसिस की ओर से 2009 से 2017 बैच और फैकल्टी ऑफ कॉमर्स
एंड बिजनेस स्टडीज  की ओर से एलुमनाई मीट का आयोजन किया गया। इस दौरान करीब 1000 पूर्व छात्रों ने आकर कॉलेज में अपने पुराने दिनों को याद किया।
मानव रचना के पूर्व छात्रों के लिए उनके जूनियर्स ने सिंगिंग, डांस और प्ले का आयोजन कर उनका मनोरंजन किया। इस दौरान सीनयर्स ने तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ाया। फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग के पहले बैच के छात्रों के लिए यह मौका बेहद खास था, डिपार्टमेंट की ओऱ से उनके लिए एक डॉक्यूमेंट्री बनाकर पेश की गई। इसी के साथ-साथ सभी छात्रों ने कैंपस विजिट भी किया। फैकल्टी ऑफ अप्लाइड साइंसिस और फैकल्टी ऑफ कॉमर्स एंड बिजनेस स्टडीज की ओर से गेम्स, कल्चरल प्रोग्राम और फैशन शो का आयोजन किया जिसमें पूर्व छात्र-छात्राओं ने रैंप वॉक भी किया।
कार्यक्रम में प्रोफेसर डॉ. हरीश राय, अभिरूचि पासी, गुरजीत कौर चावला, दिव्या सांघी, पूजा शर्मा, प्रियंका वर्मा समेत कई फैकल्टी मेंबर्स और छात्र मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply