HEADLINES


More

कृष्णपाल गुर्जर के साथ विपुल गोयल ने भी पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता का नामांकन दाखिल करवाया

Posted by : pramod goyal on : Thursday 3 October 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद।  भाजपा उम्मीदवारों के नामांकन करवाने पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ विपुल गोयल भी नजर आए।फरीदाबाद विधानसभा सीट से विपुल गोयल की जगह उम्मीदवार बनाए गए नरेंद्र गुप्ता का दोनों नेताओं ने कराया एक साथ ना
मांकन।  हालांकि दोनों ने एक दूसरे से दूरी बनाई हुई थी।कृषणपाल गुर्जर जहां खुश नजर आए, तो वहीं विपुल गोयल के चेहरे पर मायूसी साफ तौर से देखी गई। इस मौके पर गुर्जर ने अन्य विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों के भी नामांकन पत्र्र दाखिल करवाएं
इस मौके पर गुर्जर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की फरीदाबाद की 9 विधानसभाओं में किसी भी सीट पर कांग्रेस ने पंजाबी और ठाकुर जाति को टिकट नहीं दिया जो कांग्रेस पर भारी पड़ेगा । 
 साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर 9 विधानसभाओं में से एक पर भी महिला को टिकट न देने को लेकर भी निशाना साधा, कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस लोगों की जन भावनाओं और महिलाओं का आदर नहीं करती।
स मौके पर कृष्णपाल गुर्जर ने भाजपा की जीत पर कहा कि जिस तरह से लोकसभा में हमने 10 की 10 सीट जीतने का दावा किया था, उसी तरह से हरियाणा में विधानसभा के चुनावों में भी हम 75 बार करेंगे। भाजपा में बगावत करने वाले नेताओं पर कहा कि जल्द ही बगावत करने वाले नेताओं को मना लिया जाएगा।

No comments :

Leave a Reply