HEADLINES


More

बिना संगठन के इस बार चुनाव में उतरेगी कांग्रेस पार्टी - भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Posted by : pramod goyal on : Sunday 8 September 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। बिना संगठन के इस बार चुनाव में उतरेगी कांग्रेस पार्टी , यह कहना है पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का । भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज फरीदाबाद में स्वर्गीय पंडित शिव चरण लाल शर्मा की बरसी में शामिल होने पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने बीजेपी के 75 पार के नारे पर भी तंज कसते हुए कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी है जो 90 सीटों में से 110 सीटें भी हासिल करने का दावा कर सकती है ।
 दिखाई दे रहा है नजारा है फरीदाबाद के पंडित फार्म हाउस का जहां आज पूर्व मंत्री स्वर्गीय शिवचरण लाल शर्मा की प्रतिमा का अनावरण किया गया । इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी पहुंचे । भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पहले तो शिवचरण लाल शर्मा के तीनों बेटों की जमकर तारीफ की और फिर जब बात राजनीति की आई तो बीजेपी को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी मिशन 75 पार की बात कर रही है तो वह ऐसा कह सकती हैं क्योंकि यह भारतीय जनता पार्टी ही है जो 90 सीटों में से 110 लाने की बात भी कह सकती है । भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस मौके पर कहा कि फिलहाल संगठन बनाने का समय नहीं है इसीलिए बिना संगठन के ही कांग्रेस चुनावी मैदान में उतरेगी और जीत हासिल करेगी 
 भूपेंद्र हुड्डा ने इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी को सलाह देते हुए कहा कि कोई भी कार्य राजनीतिक प्रतिशोध के चलते नहीं किया जाना चाहिए ।  वही तंवर के मुद्दे पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा जो भी कांग्रेस में है वह सब मेरे साथ है ।   कार्यकर्ताओं का आव्हान करते हुए भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि चुनाब की तैयारियो में जुट जाएं और अपने बूथ को मजबूत करे । 

No comments :

Leave a Reply