HEADLINES


More

अजीत भाटी ने अपने सैकड़ों समर्थकों सहित कांग्रेस पार्टी का दामन थामा

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 25 September 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद, 25 सितम्बर। जजपा के पूर्व युवा जिलाध्यक्ष अजीत भाटी एडवोकेट ने अपने सैकड़ों समर्थकों सहित कांग्रेस पार्टी का दामन थामा लिया। श्री भाटी ने आज दिल्ली स्थित पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था जताई। इस अवसर पर पूर्व
सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा भी मौजूद थे।
इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कार्यकर्ता भाजपा सरकार की कुनीतियों को तथा कांग्रेस सरकार की जनप्रिय नीतियों से जनता को अवगत कराए ताकि आगामी चुनाव में कांग्रेस की सरकार बन सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार गरीब, मजदूर, कमेरा वर्ग व किसानों की सरकार रही है, लेकिन भाजपा पूंजीपतियों व सरमायेदारों की सरकार बन कर रह गई है। कांग्रेस की सरकार ने गरीबों को बसाने का काम किया है, तो भाजपा की सरकार ने गरीबों को उजाडऩे का।
पार्टी में शामिल हुए अजीत भाटी एडवाकेट ने कहा कि वह बल्लभगढ़ क्षेत्र में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए अपने समर्थकों के साथ तन-मन-धन से कार्य करेंगे ताकि चुनावों में कांग्रेस सरकार बन सकें। साथ ही उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के समक्ष बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से अपनी दावेदारी भी पेश की।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में आयोजित क्लर्क भर्ती परीक्षा के दौरान दुर्घटना का शिकार हुए छात्रों को सरकार मुआवजा दें। क्योंकि सरकार की ही गलती का परिणाम है कि बिना व्यवस्था के छात्रों के परीक्षा केन्द्र घरों से करीब 200 से 250 किलोमीटर दूर बनाए गए थे। जिस वजह से छात्र काल के गाल में समा गए।



No comments :

Leave a Reply