HEADLINES


More

इको ग्रीन द्वारा निकाले गए 300 सफाई कर्मचारियों के समर्थन में उतरा नगरपालिका कर्मचारी संघ

Posted by : pramod goyal on : Friday 20 September 2019 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद।  घर घर  से  कूड़ा उठाने वाली इको ग्रीन चाइनीस कंपनी द्वारा 300 कर्मचारियों को निकाले जाने के विरोध में पिछले 13 दिन से हड़ताल कर रहे कर्मचारियों ने अब कंपनी के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने का फैसला कर लिया है इन कर्मचारियों का समर्थन नगरपालिका कर्मचारी संघ भी कर रहा है जिसको लेकर आज सफाई कर्मचारी नेताओं ने प्रेस वार्ता के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया की कल चाइनीस कंपनी इकोग्रीन का विरोध स्वरूप पुतला फूंका जाएगा और
केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के निवास पर जाकर ज्ञापन दिया जाएगा और यदि फिर भी उनकी मांगे नहीं मानी गई तो  आगामी 24 सितंबर को जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा जाएगा ।
गौरतलब है कि हाल ही में नगरपालिका कर्मचारी संघ के बैनर तले अपनी मांगों को लेकर 3 दिन की प्रदेश व्यापी हड़ताल की गई थी जिसमें इकोग्रीन चाइनीस कंपनी के 300 कर्मचारियों ने भी हिस्सा लिया था जिस पर कंपनी ने इन्हें नोटिस जारी कर काम पर लौटने के लिए कहा था लेकिन यह कर्मचारी काम पर नहीं लौटे इसके बाद कंपनी ने नए कर्मचारियों की भर्ती कर ली थी । लेकिन अब नगरपालिका कर्मचारी संघ के कर्मचारी भी इकोग्रीन कर्मचारियों की बहाली को लेकर दबाव बनाने लगे हैं ।

No comments :

Leave a Reply