HEADLINES


More

आमरण अनशन पर बैठे कृष्ण अत्री के समर्थन में छात्रों ने कराया मुंडन

Posted by : pramod goyal on : Friday 30 August 2019 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री को छात्रहितों की लड़ाई लड़ते हुए आमरण अनशन पर बैठे हुए आज पांचवा दिन है लेकिन खट्टर सरकार औऱ जिला प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नही है। छात्रों में इस बात को लेकर भारी रोष है जिसके विरोध में छात्र दिनेश कटारिया और भारत तंवर ने मुंडन करवाया है। साथ ही हरियाणा की खट्टर
सरकार व शिक्षा विभाग के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। कृष्ण अत्री की बिगड़ती हालत को देखकर बीके हॉस्पिटल से चेकअप करने के लिए मेडिकल टीम आई है और चेकअप की रिपोर्ट कल आएगी। डॉक्टरों ने कृष्ण अत्री की नाजुक हालत को देखते हुए खाने पीने की सलाह दी है लेकिन अत्री ने कहा है कि जब तक मांग पूरी नही होंगी अनशन जारी रहेगा। 
एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने बताया कि पिछले 4 दिनों से वह और उनके साथी शांतिपूर्वक पंडित जवाहरलाल नेहरू कॉलेज के बाहर आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं लेकिन खट्टर सरकार और जिला प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही। उन्होंने कहा कि वह यहां आमरण अनशन पर बैठ कर सिर्फ अपने लिए किसी सुविधा की मांग नहीं कर रहे बल्कि छात्र हितों की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा दुर्भाग्य की बात तो यह है कि 28 अगस्त को मुख्यमंत्री फरीदाबाद में आये थे और 400 करोड़ की घोषणा भी कर गए लेकिन छात्रों के लिए 1 रुपये की भी घोषणा नही की और अनशनकारियों से मिलना या फिर उनकी समस्याओं को सुनना भी उचित नही समझा। मुख्यमंत्री तो मुख्यमंत्री फरीदाबाद में भाजपा के एक केंद्रीय मंत्री और एक राज्य मंत्री होने के बावजूद कोई मिलने नही पहुँचा है। 

No comments :

Leave a Reply