HEADLINES


More

दूसरे दिन भी आमरण अनशन जारी अब खट्टर को काले झंडे दिखाने की तैयारी : कृष्ण अत्री

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 27 August 2019 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। आज 27 अगस्त को छात्रहितों की माँगो को ध्यान में रखते हुए एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने आमरण अनशन दूसरे दिन भी जारी रखा। प्रशासन की अनदेखी को देखते हुए समस्त छात्र छात्राओं ने कल मनोहर लाल खट्टर के फरीदाबाद आगमन पर काले झंडे दिखाने का निर्णय लिया है। 

इस दौरान एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने
कहा कि मुझे आमरण अनशन पर बैठे हुए आज दूसरा दिन है लेकिन खट्टर सरकार और जिला प्रशासन मूक बंधिर बनके रह गए है। अत्री ने कहा कि खट्टर सरकार के कुशासन में छात्रों को आये दिन सड़को पर उतरना पड़ रहा है और पिछले 5 सालों जितना छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ा है वो किसी से छुपी नही है। 

 कृष्ण अत्री ने खट्टर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि खट्टर सरकार को सत्ता चलाने का बिल्कुल भी अनुभव नही है जिसके कारण आये दिन छात्रों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यही कारण है कि पिछले 5 सालों में प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था की हालत बद से बदत्तर हो गई है। ऐसी मूलभूत और वाजिब माँगो को लेकर भी देश का भविष्य कहे जाने वाले छात्रों को भी इस सरकार में आमरण अनशन और धरने प्रदर्शन करने पड़ रहे है यह चिंता का विषय है। अबकी बार छात्र एनएसयूआई के नेतृत्व में इस छात्रविरोधी सरकार को हरियाणा की सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेंगे।

No comments :

Leave a Reply