HEADLINES


More

सेवा सुरक्षा और सहयोग के दावे की खुली पोल

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 21 August 2019 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
बल्लभगढ़।सेवा सुरक्षा और सहयोग के दावे की पोल उस  समय रेलवे स्टेशन बल्लभगढ़ पर खुलती नजर आई जब  आरपीएफ रेलवे पुलिस के जवानों ने रेलवे स्टेशन पर पापड़ बेचने आए गरीब आदमी को स्टेशन पर अवैध रूप से पापड़ बेचने के जुर्माने के साथ साथ उसको पटरी पर डाल दिया  । जिससे पापड़ बेचने  वाले को पैर में गंभीर चोट आ गई जब इस बारे में रेलवे  पुलिस के हेड कांस्टेबल याकूब खान से पूछा तो वह बचता हुआ नजर आया और कहा कि उसने धक्का नहीं मारा है ।उसने चोट नहीं पहुंचाई है।
 लेकिन पापड़ बेचने वाले की जुबानी बयां कर रही है कि जब वे पापड़ बेचने स्टेशन पर चढ़ा तो उसे पुलिस ने मना किया लेकिन जब वह वापस जाने लगा तो उसे हेड कांस्टेबल ने धक्का दे दिया ।
जिसकी वजह से वह रेलवे लाइन पर जा पड़ा और उसके पैर में गंभीर चोट आ गई ।
 घायल अवस्था में दिखाई दे रहा यह गजरा है जो कि कभी कहीं पर पापड़ बेचता है तो कभी रेलवे स्टेशन पर पापड़ बेचने चला जाता है और अपने परिवार का गुजर-बसर करता  है।लेकिन रेलवे स्टेशन पर पापड़ बेचना उसे भारी पड़ गया ।उसको जहाँ स्टेशन पर पापड़ बेचने का जुर्म भुगतना पडा वही पुलिस की मार भी झेलनी पड़ी। घायल गजरा ने  
जब अपने परिवार वालों को फोन पर बुलाया तो उन्हें भी पुलिस वालों ने वहां से डरा धमका कर भगा दिया। जब यह बात मीडिया की नजर में आई  तो मीडियाकर्मी मौके पर पहुंचे । पुलिस ने मीडिया को देखते हुए पापड़ विक्रेता को अस्पताल तो पहुंचा दिया लेकिन उसका अवैध रूप से स्टेशन पर चढ़कर पापड़ बेचने का जुर्म लगाते हुए चालान भी भर दिया। 

No comments :

Leave a Reply