HEADLINES


More

गांव तिगांव में पूरे परिवार को बेहोश कर बदमाशों ने की चोरी

Posted by : pramod goyal on : Friday, 16 August 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद के तिगांव में बदमाशों ने देर रात एक घर की दीवार तोड़कर घर में सो रहे पूरे परिवार के लोगों को बेहोश कर घर में डकैती डाली। सुबह 8 बजे परिवार के लोगों को होश आया और उन्हें उनके साथ हुई घटना के बारे में मालूम चला। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। इसी घर में पहले भी चोरी की घटना हुई है। लगातार बढ़ती चोरियों के विरोध में पीड़ित परिवार के साथ आसपास के ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। करीब 2 घंटे तक सड़क
पर ग्रामीण अड़े रहे। बाद में स्थानीय भाजपा नेता द्वारा पुलिस से बात किए जाने और ग्रामीणों को आश्वासन दिए जाने के बाद जाम को खोल दिया गया। घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश भी शुरू कर दी है।
बेड पर बेहोश पड़ी यह तीनों महिलाएं तिगांव में रहने वाले शीशराम के परिवार की सदस्य हैं, जिन्हें बदमाश देर रात डकैती की वारदात को अंजाम देने के लिए बेहोश कर चले गए। बदमाश घर के बाहर बांधकर रखे गए पालतू कुत्ते को भी बेहोश कर गए। आज सुबह 8 बजे जब होश आया तो परिवार को घटना के बारे में मालूम चला और उन्होंने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस घर के अंदर लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है हो सकता है । सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की पहचान हो जाए और पुलिस उन तक पहुंच जाए। वारदात के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने तिगांव बस अड्डे पर जाम लगा दिया। जिसकी सूचना पाते ही मौके पर एसीपी और थाना प्रभारी सहित भारी पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस अधिकारी ग्रामीणों को समझाते रहे, लेकिन ग्रामीणों ने जाम को नहीं खोला। बाद में  स्थानीय भाजपा नेता राजेश नागर मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस अधिकारियों से इस घटना को जल्द सुलझाए  जाने की बात करके  जाम को खुलवा दिया। परिवार के सदस्यों की मानें तो उनके यहां यह वारदात कोई पहली बार नहीं हुई है। बल्कि इससे पहले भी तीन चार बार हो चुकी है। लेकिन पुलिस ने आज तक किसी भी घटना को सुलझाने का काम नहीं किया है। महिला का आरोप है कि पुलिस चोर और बदमाशों से मिली हुई है।

No comments :

Leave a Reply