HEADLINES


More

रोहतक मेें आयोजित महापरिवर्तन रैली में हुड्डा ने दिए कांग्रेस से अलग होने के संकेत

Posted by : pramod goyal on : Sunday 18 August 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
रोहतक. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा राष्ट्रीय स्तर की राजनैतिक पार्टी कांग्रेस के साथ अपने पुश्तैनी रिश्ते को तोड़ते नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी इस तरह का कोई ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन रविवार को अपने गढ़ माने जाते रोहतक में उन्होंने महापरिवर्तन रैली की। इस रैली से निकलकर आया है कि हुड्‌डा ने 25 सदस्यों की एक कमेटी बनाने का फैसला किया है। एक सप्ताह में रिपोर्ट सौंपने वाली इस कमेटी के इनपुट तय करेंगे कि आने वाले दिनों में हुड्‌डा कांग्रेस के हाथ के साथ ही रहेंगे या अपनी अलग राह अपनाएंगे। हुड्‌डा ने यह जरूर कह डाला, 'आज खुद को अतीत से मुक्‍त करता हूं।'
रविवार को रोहतक मेें आयोजित महापरिवर्तन रैली में हुड्डा समर्थक 13 विधायक, कई पूर्व विधायक सहित हरियाणा के कई वरिष्‍ठ नेता मौजूद रहे। सभी ने एक सुर में कहा कि हुड्‌डा को एक मजबूत फैसला लेना चाहिए। वह जो भी तय करेंगे, उसमें सभी साथ हैं। इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि आज अतीत आज हरियाणा का किसान तबाही की ओर है और बेरोजगारी बढ़ रही है। मैं 72 साल का हो गया हूं और रिटायर होना चाहता था, लेकिन हरियाणा की हालत देखकर संघर्ष का फैसला किया। देशहित से ऊपर कुछ नहीं।
हरियाणा में कांग्रेस से अलग होने का साफ संकेे‍त देते हुए कहा आज खुद को अतीत से मुक्‍त करता हूं। मुझे नेताओं व रैली में मौजूद लोगों द्वारा कोई भी फैसला लेने का जो अधिकार दिया है उसके लिए मैं एक कमेटी का गठन करूंगा। कमेटी की सलाह पर इस बारे में कोई भी फैसला लूंगा। 

No comments :

Leave a Reply