HEADLINES


More

शराब बेचने एवं दुध व्यापारी से मारपीट करने वाले आरोपी गाजी खांन एवं अन्य साथियों को पुलिस ने किया गिरफतार

Posted by : pramod goyal on : Thursday 4 July 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद।  डबुआ ऐरिया में शराब बेचने एवं दुध व्यापारी से मारपीट करने वाले आरोपी गाजी खांन एवं उसके अन्य साथियों को डबुआ थाना पुलिस ने किया गिरफतार।
 पुलिस आयुक्त श्री संजय कु
मार के दिशा निर्देश पर प्रभारी संदीप थाना डबुआ एवं उनकी टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए डबुआ एरिया में शराब की तस्करी करने एवं मारपीट करने वाले आरोपी गाजी खांन एवं उसके अन्य साथियों को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल आरोपी गाजी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक दुध बेचने वाले व्यापारी के साथ मारपीट भी की थी।
जिसपर दुध बेचने वाले पीड़ित के घर वालों ने बी.के चैक पर जाम भी लगाया था। पुलिस ने पीडित के घर वालों को अशवासन दिलाया था कि पुलिस जल्द की आरोपियों को गिरफतार कर लेगी। जिसपर पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए मात्र 12 घण्टे में एस.एच.ओ संदीप व उनकी टीम ने गाजी एवं उसके साथियों को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है।
इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि आरोपियों को गिरफतार कर उनके खिलाफ थाना डबुआ में मुकदमा नं. 302 धारा 148,149,365,323,324,307,506 आई.पी.सी के तहत दर्ज किया गया है। उन्होनें बताया कि पुलिस को पहले भी आरोपी गाजी के खिलाफ शराब बेचने से संबंधित पता चला था जिसपर पुलिस ने आरोपी गाजी को कई बार गिरफतार करने की कोशिश की पर आरोपी मौके से फरार हो जाता था। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर फरीदाबाद एरिया से गिरफतार किया गया है।,,,,,,,,,,आज आरोपियों को अदालत में पेश कर आरोपी सुन्दर एवं रोहित को जेल भेजा जाएगा एवं सोनू, राहुल, एवं गाजी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

No comments :

Leave a Reply