HEADLINES


More

इलेक्ट्रिसिटी रेगुलेटरी कमिशन के चेयरमैन लिए जस्टिस, आईएएस, पूर्व डीजीपी तक ने किया आवेदन

Posted by : pramod goyal on : Tuesday, 9 July 2019 0 comments
pramod goyal
Saved under : ,
//# Adsense Code Here #//
चंडीगढ़। हरियाणा इलेक्ट्रिसिटी रेगुलेटरी कमिशन के चेयरमैन जगजीत सिंह का कार्यकाल अगले महीने पूरा हो जाएगा। उनके स्थान पर सरकार की ओर से नए चेयरमैन की नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू की गई तो इसमें हाईकोर्ट के जज से लेकर प्रदेश सरकार के विभिन्न महकमों में काम कर रहे कई आईएएस, इंजीनियर ने भी अपनी चाहत दिखाई है।पूर्व मुख्य सचिव और पूर्व डीजीपी भी इस पद पर नियुक्ति चाहते हैं। इन सभी ने अपने आवेदन भेजे हैं। जगजीत सिंह का कार्यकाल 12 अगस्त को पूरा होगा। इसलिए, उनका कार्यकाल पूरा होने से पहले सरकार नए

चेयरमैन की नियुक्ति की प्रक्रिया पूरी करेगी। नए चेयरमैन के लिए मई के आखिरी सप्ताह में आवेदन मांगे गए थे, जिसके के लिए 27 जून तक आवेदन करने का समय रखा गया था। 
सूत्रों का कहना है कि आवेदन करने वालों में हाईकोर्ट के जस्टिस शेखर धवन, कुलदीप सिंह और राजशेखर अत्री भी शामिल हैं। इनके अलावा होम सेक्रेट्री आईएएस एसएस प्रसाद, आईएएस धनपत सिंह, आईएएस सुरिना राजन ने आवेदन किया है। पूर्व मुख्य सचिव डीएस ढेसी भी इस दौड़ में शामिल हुए हैं। डीजीपी बीएस संधू ने भी पुलिस के बाद अब कमीशन में बिजली क्षेत्र में हाथ आजमाने के लिए दिलचस्पी जाहिर करते हुए आवेदन किया है। 

No comments :

Leave a Reply