HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने डीसी डोर के सामने हुई हत्या के आरोपी को पकड़ा

Posted by : pramod goyal on : Monday 29 July 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। पुलिस आयुक्त श्रीमान संजय कुमार के दिशा निर्देश तथा डीसीपी क्राइम श्री राजेश कुमार व एसीपी क्राइम श्री अनिल यादव के नेत्रत्व में कार्य करते हुए एसआई ब्रहम प्रकाश उनकी टीम एस.आई राकेश, ईएसआई रतिराम, एएसआई सुनील कुमार, एचसी जफरू, अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर ने कार्य करते हुए फरीदाबाद में बदरपुर बॉर्डर के
पास हुई एक हत्या का प्रदाफाश करते हुए एक आरोपी राजबीर पुत्र ओमप्रकाश निवासी नजदीक चर्च वाली गली मोलडबंद नई दिल्ली को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।
पुछताछ के दौरान आरोपी राजबीर ने बतलाया कि वह भूरा व गुल्लू के साथ मिलकर  बसों में जेब काटते है।  हमने जैब काटी थी और उसके पैसे के बटंवारे में सोनू ने हमारे साथ हेरा-फेरी की थी। जिसकी वजह से हमने हनुमान मंदिर के पास ऑटो स्टैंड पर नशा करते समय सोनू को मारने की योजना बनाई।
योजना के अनुसार जिस पर हम तीनो ने मिलकर मेरी रिक्शा में सोनू की तलाश की डीसी डोर के सामने पुल के नीचे दिखाई देने पर रात को करीब 1ः30 बजे भूरा व गुल्लू ने मेरे हाथ पकड़ने पर लात घुसे मारे व बाल पकड़कर निचे गिरा लिया व भूरा ने साथ में पड़ा हुआ पत्थर उठा कर उसके सर पर मार दिया जिससे सोनू की मौत हो गयी जो भूरा व गुल्लू मोके से फरार हो गये।
 पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है पुलिस रिमाण्ड के दौरान अन्य दो आरोपियों के बारे पूछताछ करके उनकों भी जल्द गिरफतार कर लिया जाऐगा।

No comments :

Leave a Reply