HEADLINES


More

बच्ची से दुष्कर्म के बाद मां-बाप पर राजीनामे का दबाव

Posted by : pramod goyal on : Tuesday, 2 July 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
पलवल. पलवल में पांच साल की बच्ची के साथ दसवीं कक्षा के छात्र द्वारा दुष्कर्म किए जाने और फिर उसके माता-पिता द्वारा पीड़ित परिवार पर राजीनामे के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है। राजीनामा नहीं करने पर जान से मरवाने तक की धमकी दे डाली। इधर पीड़ित बच्ची के पिता ने इस मामले को लेकर ग्रामीणों के साथ सोमवार को लघु सचिवालय में एसपी नरेंद्र बिजारनिया से मिलकर कहा कि आरोपी लड़का बालिग है। उसकी मेडिकल जांच हो। एसपी ने आश्वासन दिया कि आरोपी की जांच कराकर उसकी सही उम्र का पता लगा लिया जाएगा।
पीड़ित पिता ने महिला थाना पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि उसकी पांच वर्ष की बच्ची शनिवार को देर शाम अपने घर से कुछ दूरी पर पानी के प्लांट पर खेल रही थी। यहां गांव के ही एक लड़के ने उसके साथ गलत काम किया। महिला थाना पुलिस ने दुष्कर्म की पुष्टि होने पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर आरोपी को गांव से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पढ़ाई के कागजात के आधार पर उसे नाबालिग माना है। इधर परिजनों ने एसपी को शिकायत दी कि आरोपी की मार्कशीट में गलत जन्मतिथि लिखवाई गई है। उसकी सही उम्र का पता उसके बाल व दाढ़ की जांच से लगाया जाए।
पीड़ित बच्ची के पिता ने एसपी नरेंद्र बिजारनिया को दूसरी शिकायत देकर कहा कि पुलिस जब आरोपी को पकड़कर अपने साथ ले आई तो आरोपी माता-पिता उसके घर पहुंचे और गाली-गलौच करने लगे। जिसपर वह अपने घर में चुपचाप बैठे रहे, लेकिन वे नहीं माने और धमकी दी कि यदि उन्होंने राजीनामा नहीं किया तो उनके संपर्क बदमाशों से हैं तुम्हें गोली मरवा देंगे पता भी नहीं चलेगा। पीड़िता के पिता का आरोप है कि आरोपी दबंग हैं और मुकदमा दर्ज होने से अब तक उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकियां देकर डरा रहे हैं। उनकी जान-माल की रक्षा की जाए और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। जिसपर एसपी नरेंद्र बिजारनिया ने कहा कि शिकायत पर जांच कराकर आरोपियों पर उचित कार्रवाई होगी।

No comments :

Leave a Reply