HEADLINES


More

पुलिस ने एटीएम बदलकर ठगी करने वाले एक आरोपी को दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Thursday 25 July 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। दयालबाग पुलिस ने एटीएम बदलकर ठगी करने वाले एक आरोपी को दबोचा।आरोपी एटीएम बदलकर निकालता था पैसे। मदद के बहाने भोले भाले लोगों को बनाता था निशाना।
श्पुलिस आयुक्त श्री संजय कुमार के दिशा निर्देश पर प्रभारी दयालबाग चौकी एस आई राकेश एवं उनकी टीम ने एटीएम कार्ड बदलकर धोखाधड़ी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

गिरफ्तार आरोपी:-

1. नासिर पुत्र दीनू निवासी गांव घाघोट थाना चांदहट जिला पलवल।

चौकी इंचार्ज एसआई राकेश ने बताया कि विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर आरोपी को एफ आई आर नंबर 430 धारा 379, 420, 34 आईपीसी थाना सूरजकुंड में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को दिनांक 18 जुलाई 2019 को पलवल से गिरफ्तार किया गया था। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जो माननीय अदालत ने आरोपी का 6 दिन का पुलिस रिमांड मंजूर किया था। उन्होंने बताया कि आरोपी एटीएम के बाहर खड़ा रहता है जोकि भोले भाले लोगों को मदद के बहाने अपने जाल में फंसा कर उनका एटीएम कार्ड बदल लेता था।  उनके जाने के कुछ समय पश्चात ही एटीएम मशीन से पैसे निकाल लेता था।
पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने इस तरह की 4 वारदातें मथुरा, फिरोजाबाद यूपी में भी की हुई है।
पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि आरोपी से अलग-अलग बैंकों के 11 एटीएम कार्ड एवं ₹4500 रुपए कैश बरामद किए गए हैं।,,,, आज आरोपी को अदालत में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

No comments :

Leave a Reply