HEADLINES


More

एटीएम उखाड़ ठेले पर लादकर ले जा रहे थे चोर, लोग जगे तो छोड़कर भागे

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 17 July 2019 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
करनाल. यहां फूसगढ़ इलाके में चोरों ने पैसों से भरा एटीएम उखाड़ लिया। चोर एटीएम को ठेला (रेहड़ी) पर लादकर ले जा रहे थे। इस दौरान वह एक कॉलोनी में घुसे तो चौकीदार उन्हें रोककर पूछताछ करने लगा। आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद शोर-शराबा सुनकर कॉलोनी के लोग जाग गए। वह चोरों को पकड़ने के लिए भागे तो चोर ठेले पर लदा एटीएम छोड़कर भाग गए। एटीएम का कैश सुरक्षित है। 
पुलिस ने बताया कि कर्ण विहार के लोगों ने बताया कि सुबह 3.30 बजे तीन युवक एक ठेले को खींचते हुए ले जा रहे थे। उस पर एटीएम रखा था, जिसे कपड़े से ढक रखा था। उनके पास एक बाइक भी थी। चौकीदार को लगा कि उसमें फ्रिज है। लेकिन, जब वह पूछने लगा तो उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद स्थानीय लोग आ गए, जिसके बाद चोर एटीएम और ठेला वहीं छोड़कर फरार हो गए। 
पुलिस ने बताया कि चोरों ने टाटा कंपनी के इंडिकैश एटीएम को फूंसगढ़ रोड से उखाड़ा था। वे रेहड़ी भी चोरी करके लेकर आए थे। एटीएम को वहीं छोड़कर आरोपी भागे तो कॉलोनी वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एटीएम को कब्जे में ले लिया है। सदर थाना एसएचओ बलजीत सिंह का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

No comments :

Leave a Reply