HEADLINES


More

भाजपा सरकार जनता को सुरक्षा देने की बजाय अपराधी घोषित करने में माहिर - दुष्यंत चौटाला

Posted by : pramod goyal on : Monday, 1 July 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
चंडीगढ़। आपसी भाईचारे को बिगाड़ कर प्रदेश को खोखला करने वाली भाजपा सरकार आज सिर्फ और सिर्फ विधानसभा चुनाव में 75 पार सीटें लाने की बातें कर रही है, लेकिन हम प्रदेश में 75 प्रतिशत युवाओं को रोजगार देने का पक्का वादा करते है। ये बात
आज जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने पार्टी की तरफ से होडल के गांव गौडोता में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते कही। साथ ही दुष्यंत चौटाला ने रोजगार, कानून व्यवस्था समेत प्रदेश के कई मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार की पोल खोली।
जेजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि आज भाजपा सरकार कितने युवाओं को रोजगार देने की बातों के बजाय जगह-जगह पोस्टर, बैनर लगाकर अबकी बार 75 पार सीटें लाने के प्रचार में जुटी हुई है, लेकिन जननायक जनता पार्टी प्रदेश में 75 प्रतिशत युवाओं के हाथों में रोजगार देने के इरादे से आगे बढ़ रही है। दुष्यंत ने जनता से वादा करते हुए कहा कि इस बार आप सब जेजेपी की सरकार बना दो, सरकार बनते ही जेजेपी  रोजगार मेरा अधिकार  कानून लागू करते हुए 75 प्रतिशत युवाओं को रोजगार देने का काम सबसे पहले करेगी।
वहीं दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि एक तरफ तो आज प्रतिदिन रेप, मर्डर, अपहरण, डकैती जैसी वारदातें बढ़ती जा रही है तो दूसरी तरफ जब प्रदेश के मुखिया से कोई इन वारदातों के बारे में पूछता है तो वो बोलते है कि उन्हें पता नहीं। दुष्यंत ने कहा कि बड़ी शर्मिदंगी की बात है कि मुख्यमंत्री फरीदाबाद में विकास चौधरी के मर्डर को लेकर उसे अपराधी बताते है, लेकिन वो बताएं कि हर रोज जो दो से ज्यादा लोगों की हत्याएं हो रही क्या वो अपराधी है। 
इतना ही नहीं दुष्यंत चौटाला ने हैरानी जताते हुए कहा कि प्रदेश के सीएम मनोहर लाल दूसरों को अपराधी-अपराधी बोलते हैं,  लेकिन उनकी रोहतक में हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में अपराधी उनके मंच पर खड़े होते है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में गुंडागर्दी, अपराध अगर किसी की वजह से बढ़ा है तो वो भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री की पनाह से बढ़ा है। 
दुष्यंत ने सीएम मनोहर लाल से सवाल पूछते हुए कहा कि अगर किसी पार्टी का प्रवक्ता अपराधी होता है तो आप उस पर उंगली उठाते हो लेकिन पांच साल पहले सबसे बड़ा अपराधी अगर कोई था तो वो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह थे। उन्होंने कहा कि शाह पर अपराधिक मुकदमे दर्ज थे, सीबीआई जांच थी, लेकिन आज वो मुख्यमंत्री और भाजपा वालों के लिए भगवान बने हुए है। उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सत्ता आने के बाद भाजपाइयों का घमंड इतना बढ़ गया कि वो सरेआम आम लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर बल्ले से पीटते है। 

No comments :

Leave a Reply