HEADLINES


More

राहगीरी कार्यक्रम में उल्लेखनीय योगदान के लिए आईएएस सोनल गोयल को मिलेगा अवॉर्ड

Posted by : pramod goyal on : Friday, 12 July 2019 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद, 12 जुलाई। प्रदेश सरकार के फ्लैगशिप कार्यक्रम राहगीरी को आमजन के बीच लोकप्रिय बनाने में विशेष योगदान के लिए आईएएस अधिकारी सोनल गोयल को 'स्पेशल कंट्रीब्यूशन अवॉर्ड' से नवाजा जाएगा । यहां आपको बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के आह्वान पर तनाव मुक्त जीवन जीने की शैली व आपसी सौहार्द के सामुदायिक कार्यक्रम राहगीरी का आयोजन प्रदेश के सभी जिलों में किया का रहा है।   राज्य सरकार के फ्लैगशिप कार्यक्रमों में शामिल राहगीरी कार्यक्रम में उल्लेखनीय योगदान एवं आमजन के बीच इसे लोकप्रिय बनाने के लिए आई
एएस अधिकारी श्रीमती सोनल गोयल एवं मौजूदा प्रशासक, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण निगम फरीदाबाद का पुरस्कार के लिए चयन उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए किया गया है।  उनको यह पुरस्कार प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा आगामी 14 जुलाई को हिसार में आयोजित हो रहे राहगीरी के राज्य स्तरीय पुरस्कार वितरण समारोह में प्रदान किया जाएगा। इस राज्यस्तरीय कार्यक्रम में उन जिलों के अधिकारियों को मुख्यमंत्री सम्मानित करेंगे जिनका सरहानीय योगदान रहा। 
 गौरतलब है कि झज्जर में उपायुक्त के पद पर रहते हुए श्रीमती गोयल ने राहगीरी कार्यक्रम के साथ जिले के हर खास एवं आदमी को  इस कार्यक्रम के साथ जोड़ा और देखते ही देखते न केवल झज्जर बल्कि आसपास के जिलों में भी  यह कार्यक्रम खासा लोकप्रिय साबित हुआ है। झज्जर में रहागिरी कार्यक्रम के जरिए वालपेंटिंग, मैराथन, सांझी मदद व बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम से जुड़े अनेक रचनात्मक प्रयोग किया गए, जिसका समाज में सकारात्मक संदेश गया। जिले में राहगीरी प्रोग्राम इस कदर लोकप्रिय हुआ कि जिले का हर जन इस कार्यक्रम से न केवल सीधा जुड़ा बल्कि राहगिरी के कार्यक्रम को लेकर भारी लोगों की भारी उपस्थिति भी इसकी सफलता का प्रमाण रही। इस उपलब्धि पर श्रीमती सोनल गोयल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह केवल उनकी व्यक्तिगत उपलब्धि नहीं है बल्कि वास्तव में उस पूरी टीम एवम् झज्जर के लोगों का सम्मान है जिन्होंने एस कार्यक्रम को सफलता के मुकाम पर लाकर इसे हर नागरिक का कार्यक्रम बना दिया। 

No comments :

Leave a Reply