HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच सेक्टर -85 ने शातिर लुटेरो को दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Saturday, 13 July 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। क्राइम ब्रांच सेक्टर -85 ने शातिर लुटेरो को दबोचा । श्पुलिस कमिश्नर साहब श्री संजय कुमार भा.पु.से. के दिशा निर्देश तथा डी.सी.पी. क्राइम श्री राजेश कुमार व ए.सी.पी. क्राइम श्री अनिल यादव के नेतृत्व में कार्य करते हुये उपनिरीक्षक सुमेर सिंह प्रभारी अपराध शाखा सेक्टर-85 व उनकी टीम ने अथक प्रयासों, कड़ी मेहनत तथा अपने विशेष सूत्रों के माध्यम रूपये लुट करने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
गिरफ्तार आरोपियों का विवरण :-
1. विपिन पुत्र हरिचंद मुखिया निवासी राजा सनवर शाह थाना सनवर शाह जिला साहरसा बिहार हॉल झुग्गी KLG सेक्टर 77थाना BPTP 

2. विक्रम पुत्र बबलू सिंह निवासी गाँव नगला बीच थाना नारखी जिला फिरोजाबाद U.P हॉल झुग्गी KLG सेक्टर 77थाना BPTP 

3. रिजवान पुत्र ईरान निवासी गाँव राघना थाना किठोर जिला मेरठ उत्तर प्रदेश, झुग्गी KLG सेक्टर 77थाना BPTP

4. अर्जुन सिंह पुत्र बुधन कोइली निवासी गाँव पुरनाही जिला समस्तीपुर बिहार, हाल झुग्गी KLG सेक्टर 77थाना BPTP

5. किशन पुत्र विजय पाल निवासी गाँव नीमका विकास कॉलोनी थाना तिगांव।
  उपरोक्त सभी आरोपियान नशे के आदि है तथा नई नई गाड़ी व बाइक रखने के शौक़ीन है,जो की अपने नशे की पूर्ति व अपने शौक पूरे करने के लिए लोगो से रूपये लुटने की वारदात को अंजाम देते हैं उपरोक्त आरोपियान पहले मार्किट में घूम कर दुकानों की रेकी करते थे और मनी ट्रांसफर की दुकान वालो को आपना लक्ष्य बनाते थे और आपने एक साथी को दुकानो के पास ही निगरानी के लिए छोड़ देते थे और खुद मोटर साइकिलो पर आगे जाने वाले रोड पर खड़े हो जाते थे और जेसे ही दुकानदार शयाम को आपने घर जाने के लिए दुकान से रूपये ले कर निकले तो उनका एक साथी उनको फोन करके तुरंत सुचना दे देता था और ये लोग उसका पीछा करके सुनसान जगह देख कर पीछे से टकर मार के उसे रोक लेते थे और हथियार दिखा कर रुपयों का बेग लूट कर मोटरसाइकिल से भाग जाते थे जो दिनांक  09-07-19 को भी आरोपियानो ने रूपये लुटते समय जोर जबर दस्ती में एक दूकानदार सदाम के पैर में गोली मार कर रुपयों का बैग लूट कर आपनी मोटर साइकिल पर भाग गए थे ।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया की उपरोक्त 5 आरोपियो से ₹ 65000 /, 3 बैग 1लेप टॉप ,
1 देशी कट्टा, 1 खाली खोल, 1 जिन्दा रोंद और लुट की वारदात मे प्रयोग 2 पलसर बाइक बरामद कर थाना खेडी पुल की लुट की 3 वारदात सुलझाते हुए आरोपियों को जेल भेजा गया है। 

No comments :

Leave a Reply