HEADLINES


More

दो आरोपियों से किया 32 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद

Posted by : pramod goyal on : Saturday 27 July 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। दो आरोपियों से किया 32 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद। ट्रक में लेकर जा रहे थे गांजा।
 पुलिस आयुक्त श्री संजय कुमार के दिशा-निर्देश पर प्रभारी क्राइम ब्रांच 65 व उनकी टीम ने नशीला पदार्थ गांजा ट्रक में ले जाते हुए दो आरोपियों को काबू कर उनसे 32 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद करने में सफलता हासिल की है।
गिरफ्तार आरोपियान:-
1. विनोद पुत्र बिजेंदर निवासी गांव शेवलगढ जिला मथुरा यूपी।

2. सुरेंद्र पुत्र सतबीर निवासी गांव खितावता जिला मथुरा यूपी।
प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बताया कि विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर बाटा चौक फरीदाबाद पर नाकाबंदी करके उपरोक्त आरोपियों को ट्रक की तलाशी लेकर गांजा बरामद होने पर गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ थाना सेक्टर 7 फरीदाबाद में एनडीपीएस एक्ट की धारा 20-61-85 के तहत 479 नंबर मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों आरोपियों ने उड़ीसा से यह गांजा ₹50000 में फरीदाबाद बेचने के लिए खरीदा था।
प्रभारी क्राइम ब्रांच 65 ने बताया कि आरोपी सुरेंद्र ट्रक चलाने का काम करता है एवं आरोपी विनोद ट्रक पर कंडक्टर/क्लीनर का काम करता है।
आरोपी विनोद के खिलाफ मथुरा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है जिसमें आरोपी 1 महीने पहले ही जेल से छूट के आया है। आरोपी सुरेंद्र का इससे पहले कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिल है।
पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 32 किलो 500 ग्राम गांजा एवं ट्रक नंबर HR 55 N 7504 बरामद किया है।,,,,,,,,आज आरोपीयों को अदालत में पेश कर नीमका जेल भेजा गया है।

No comments :

Leave a Reply