HEADLINES


More

कांवड़ियों के कैंटर का टायर फटा, पलटने से 3 की मौत-11 गंभीर घायल

Posted by : pramod goyal on : Saturday 27 July 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
पलवल. पलवल जिले में गांव महेशपुर के रकबा के पास कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार रात 3 कांवड़ियों की मौत हो गई, वहीं 11 गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को यहां से फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया गया, जहां अधिकतर कावड़ियों की हालत गभीर बनी हुई है। पुलिस ने घायल की शिकायत पर मामले में 174 की कार्रवाई कर शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए।
पलवल सदर थाना प्रभारी सुमन कुमार के अनुसार गुड़गांव जिले के गांव ढाणी निवासी घायल गंगाराम ने बताया कि शुक्रवार शाम वह अपने गांव के करीब 20-25 साथियों के साथ गांव से टाटा-407 गाड़ी में सवार होकर हरिद्वार 7वीं विशाल डाक कांवड़ लेने के लिए जा रहे थे। रात करीब साढ़े 9 बजे केएमपी एक्सप्रेस-वे पर गांव महेशपुर के रकबा के पास अचानक टाटा 407 का टायर फट गया और टाटा 407 पलट गई।
इस हादसे में सवार गांव के नीरज, राहुल, विजय, नीरज सैनी, जसवंत, अमित, अमरजीत, गजेसिंह, मोहित, मोहित सैनी, तरुण सैनी, सचिन, गंगाराम और जतिन गंभीर रूप से घायल हो गए। बाकी को हल्की चोटें आई। सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से पलवल के सिविल अस्पताल में लाया गया। वहां डॉक्टरों ने 21 वर्षीय नीरज, 19 वर्षीय राहुल व 27 वर्षीय विजय को मृत घोषित कर दिया और सभी घायलों को प्रथामिक उपचार के बाद फरीदाबाद रेफर कर दिया। घायलों के परिजनों की मानें तो हादसे के करीब आधे घंटे के बाद उन्हें एम्बुलेंस मिल पाई। अगर समय पर उन्हें एम्बुलेंस मिल जाती तो शायद इतने लोगों की जाने नहीं जाती।

No comments :

Leave a Reply