HEADLINES


More

यूजी/पीजी कक्षाओं में 20% सीट बढ़वाने के लिए एनएसयूआई ने किया विपुल गोयल के कार्यालय पर प्रदर्शन

Posted by : pramod goyal on : Friday 26 July 2019 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। सभी सरकारी कॉलेजों की यूजी/पीजी कक्षाओं में 20% सीट बढ़ोतरी के लिए सैंकड़ो छात्र-छात्रा व एनएसयूआई के कार्यकर्ता पंडित जवाहरलाल नेहरू कॉलेज के गेट पर एकत्रित हुए तथा कॉलेज गेट से पैदल मार्च करते हुए उद्योग मं
त्री विपुल गोयल के कार्यालय तक प्रदर्शन करते हुए पहुँचे तथा विपुल गोयल की अनुपस्थिति में उनके पीए प्रशांत शर्मा को ज्ञापन सौंपा। इस प्रदर्शन का नेतृत्व एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने किया।
इस दौरान प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने बताया कि सीट बढ़ोतरी की मांग को लेकर एनएसयूआई पिछले 8-10 दिनों से संघर्षरत है लेकिन खट्टर सरकार ने अभी तक सीट बढ़ोतरी की मांग को पूरा नही किया है। उन्होंने बताया कि सीट बढ़ोतरी की मांग को लेकर 18 जुलाई को पंडित जवाहरलाल नेहरू कॉलेज के गेट पर हस्ताक्षर अभियान चलाया था तथा 22 जुलाई को नेहरू कॉलेज के गेट पर सैंकड़ो बच्चो ने प्रदर्शन करके प्राचार्या को शिक्षा मंत्री और डीएचई के डायरेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा था। उसके बाद 24 जुलाई को जिला उपायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन करके ज्ञापन सौंपा था लेकिन जब कॉलेज प्रशासन से जिला प्रशासन तक किसी ने नही सुनी तो छात्रों ने उद्योग मंत्री विपुल गोयल के समक्ष अपनी मांग रखी है।

No comments :

Leave a Reply