HEADLINES


More

भाजपा राज में गुंडे, बदमाश, लुटेरे सुरक्षित है, प्रदेशवासी नहीं - निशान सिंह

Posted by : pramod goyal on : Thursday, 27 June 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//


चंडीगढ़, 27 जून। जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने फरीदाबाद में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या की घटना की निंदा करते हुए कहा कि यह घटना भाजपा सरकार की गैर जिम्मेदारी की पराकाष्ठा का परिचायक है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था इतनी नियंत्रण से बाहर हो चुकी है कि आज समाज का प्रत्येक वर्ग दहश्त और असुरक्षा की भावना के चपेट में है।
उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां प्रदेश में कानून-व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार बड़े-बड़े दावे करती हैं तो वहीं दूसरी तरफ बदमाश बड़े आराम से अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि खुलेआम बदमाश एक कांग्रेस नेता की हत्या कर देते है
, जींद में सीएम के रहते हुए एक व्यापारी को गोली मार दी जाती है, हिसार में पूर्व विधायक के घर घूसकर बदमाश मारपीट करके लूटपाट की घटना को अंजाम देते है और सोनीपत में तीन सप्ताह के भीतर 11 हत्याएं हो जाती हैं।
निशान सिंह ने कहा कि इतना ही नहीं स्टेट क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़ों के मुताबिक ऐसा कोई दिन नहीं जब प्रदेश में तीन से अधिक महिलाओं के साथ रेप, दो से अधिक लोगों की हत्या और इतने ही बच्चे शोषण का शिकार न हो रहे हो। उन्होंने कहा कि तमाम घटनाएं बताती है कि आज भाजपा सरकार के राज में गुंडे, बदमाश, लुटेरे पूरी तरह से सुरक्षित है और प्रदेशवासी भय के महौल में जीने को मजबूर है।
जजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा राज में अपराधों में बढ़ोत्तरी होने से सरकार की जिम्मेदारी पर प्रश्न चिन्ह खड़ा होता है और जिसकी जवाबदेही सरकार की बनती है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि भाजपा सरकार की बेपरवाही से प्रशासन ने अपनी इच्छा शक्ति खो दी है और जैसे जनता के दुख-दर्द से उनका कोई वास्ता नहीं रह गया हो। उन्होंने कहा कि जिस भाजपा राज में बहन-बेटियां भी सुरक्षित नहीं हत्यारों को कोई भय नहीं ऐसी सरकार अपनी जवाबदेही से बच नहीं सकती है।

No comments :

Leave a Reply