HEADLINES


More

विकास चौधरी हत्या आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए क्राईम ब्रांच की 5 टीमें नियुक्त

Posted by : pramod goyal on : Thursday, 27 June 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चैधरी की गोली मारकर हत्या के आरोपी सीसीटीवी फुटैज में हुए कैद।

सीसीटीवी फुटैज व क्राईमसीन के अनुसार मामला रंजिशन हत्या का, पुलिस हर एगंल से कर रही है जांच। आरोपी जल्द होंगें पुलिस की गिरफ्त में। सीसीटीवी फुटेज का अध्ययन किया जा रहा है। ,,,, मृतक विकास के भाई गौरव की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।
डीसीपी क्राईम श्री राजेश कुमार, एसीपी क्राईम श्री अनिल कुमार व एसीपी सीटी बल्लबगढ के अलावा क्राईम ब्रांच एफएसएल की टीमें फोंरेसिंक साईंस की टीम ने मौके पर
पहुंच कर किया घटनास्थल का निरीक्षण। 
आज सुबह करीब 9.05 बजे, जब विकास प्रतिदिन की तरह सेक्टर-9 की हुडा मार्केट स्थित पीएचसी में जिम करने आया था और जैसे ही विकास अपनी फाॅर्च्यूनर गाड़ी से उतरने लगा तब 2 आरोपियो ने गोली मारकर फरार हो गये। 
सीसीटीवी फुटैज में दिखाई दे रही सफेद रंग की एसएक्स 4 गाड़ी मेें 4 आरोपी थे जो विकास का पीछा कर रहे थे।  जिनमें से एक गाडी चला रहा था और आरोपियों ने विकास की गाडी के पास पहुंचकर विकास पर करीब 8-10 गोलियां चलाई और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गये। 
पृथला गांव के नवीन सिंह गंभीर घायलावस्था में विकास को सेक्टर-8 स्थित सर्वोदय अस्पताल ले गए। जहां डाॅक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया।
 आयुक सजंय कुमार के निर्देश पर डीसीपी क्राईम के नेतृृत्व में क्राईम ब्रांच की 5 टीमें नियुक्त कर आरोपियों की छापेमारी में लगाई गईं। जल्द ही आरोपियों की गिरफतारी की जाऐगीं।

No comments :

Leave a Reply