HEADLINES


More

कांग्रेस ने बीजेपी पर बड़ा हमला करते हुए पार्टी नेतृत्व पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया

Posted by : pramod goyal on : Friday 22 March 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
नई दिल्ली:
कांग्रेस ने बीजेपी पर बड़ा हमला करते हुए पार्टी नेतृत्व पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. कहा है कि 14 फरवरी 2017 को कांग्रेस ने इसी मंच से बीएस येदियुरप्पा और स्व. अनंत कुमार का एक वीडियो रिलीज किया था. जिसमें 1800 करोड़ से अधिक की रिश्वत बीजेपी नेतृत्व को देने की बात सामने आई थी
. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस ने 12 फरवरी 2017 के वीडियो को 14 फरवरी 2017 को जारी किया था. सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि अब वो तथाकथित डायरी सार्वजनिक की गई है. कैरवां मैग्जीन और एक चैनल की रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि इस तथाकथित डायरी से, पांच तथ्य सामने आते हैं. पहला यह कि कुल 2690 करोड़ रुपये वसूले गए, जिसमें से 1800 करोड़ रुपया भाजपा नेतृत्व को पहुंचाया गया. मई 2008 से जुलाई 2011 के बीच येदियुरप्पा सीएम थे. इस डायरी में बीजेपी शीर्षतम नेतृत्व के नाम हैं. एक हजार करोड़ रुपया बीजेपी की सेंट्रल कमेटी को दिया गया. मोदी जी, अरुण जेटली, राजनाथ, गडकरी से लेकर फिर व्यक्तिगत नेताओं के नाम हैं.
इसके अलावा ढाई सौ करोड़ रुपया जजेज को भी दिया गया है. डायरी में तथाकथित रूप से येदियुरप्पा के हस्ताक्षर हैं. इस न्यूज रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया. डायरी सच है या नहीं सच है, इसके बारे में इनकम टैक्स, सीबीडीटी, जेटली, राजनाथ, गडकरी से पूछा गया, क्या यह डायरी सही है. न्यूज मैग्जीन ने कहा कि इस सवाल पर उनकी ओर से कोई रिएक्शन नहीं दिया गया है. ये डायरी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के पास अगस्त 2017 से उपलब्ध थी  यह डायरी येदियुरप्पा की हैंडराइटिंग से मेल खाती है. डायरी को लेकर कथित तौर पर वित्त मंत्री जेटली के पास अधिकारी गए. पूछा था कि इसकी पूरी जांच होनी चाहिए या नहीं.

No comments :

Leave a Reply