HEADLINES


More

यादव समाज हमेशा समाजिक कार्यो में रहा है आगे : कृष्णपाल गुर्जर

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 15 January 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद । यादव कल्याण समिति द्वारा 27 वां स्थापना दिवस मकर सक्रांति के अवसर पर सैक्टर 16 स्थित यादव भवन में आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत यादव समाज के लोगों ने पहले हवन यज्ञ करके की। आज के कार्यक्रम की अध्यक्षता करने पहुँचे ओम योग संस्थान के संस्थापक डॉ. ओमप्रकाश जी महाराज का फूल मालाओं व शॉल
उडाकर यादव कल्याण समिति के प्रधान हुक्म चंद लाम्बा व तमाम कार्यकारणी सदस्यों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। प्रत्येक वर्ष की तरह इस बार भी स्कूली छात्र छात्राओं को स्वेटर व यूनिफॉम वितरित किये गये। इस पुण्य कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। उन्होनें छात्र-छात्राओं को स्वेटर व स्कूली यूनिफॉम वितरित की, व समाज के जिन छात्र छात्राओं ने  80 प्रतिशत या इससे अधिक अंक प्राप्त किए हैं उन छात्र-छात्राओं को प्रसस्ति पत्र व नगद प्रोत्साहन राशी देकर सम्मानित भी किया गया। 
इसके पश्चात उन्होने यादव समाज के द्वारा किए गए उपरोक्त कार्यों की प्रशंसा की, और अपने स्वैच्छिक कोष से 21 लाख रूपये यादव कल्याण समिति को देने की घोषणा की। अपने सम्बोधन में राज्य मंत्री ने अपने पांच वर्षों में किए गए कार्यों से कल्याण समिति में आए हुए सभी लोगों को अवगत कराया, और भरोसा दिलाया जब भी यादव समाज व अन्य सभी समाज के लोगों के कार्यों के लिए वह 24 घंटे हाजिर रहेंगे। क्योंकि लोक सभा के चुनाव नजदीक हैं तो उन्होने समाज के लोगों से भाजपा को पूर्ण बहुमत से जिताने की अपील भी की। 

No comments :

Leave a Reply